उत्तराखंड हरिद्वारmother daughter made video of gym trainer in uttarakhand haridwar

उत्तराखंड: मां-बेटी ने जिम ट्रेनर को हुस्न के जाल में फंसाया, न्यूड MMS बनाए..कर दिया बड़ा कांड

हरिद्वार में गजब हो गया। मां बेटी ने जिम संचालक पर डोरे डाले और कर दी लाखों की डिमांड, मुकदमा दर्ज

uttarakhand mother daughter video : mother daughter made video of gym trainer in uttarakhand haridwar
Image: mother daughter made video of gym trainer in uttarakhand haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार के कनखल थाना पुलिस से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शातिर मां और बेटी ने जिम संचालक को अपने जाल में फंसा कर लाखों रुपए ऐंठ लिए।

Mother daughter made video of gym trainer in haridwar

पुलिस ने जिम संचालक की शिकायत के आधार पर दोनों मां बेटी को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार विवेक पिछले काफी समय से कनखल जगजीतपुर के राजा गार्डन इलाके में रहकर जिम का संचालन करता है। कुछ समय पहले पीड़ित के जिम पर तान्या शर्मा नामक लड़की आई और कुछ दिन जिम करने के बाद लड़की जिम संचालक के करीब आने का प्रयास करने लगी। आरोप है कि उसने जिम संचालक के मोबाइल पर अश्लील मैसेज भी भेजे। उसके बाद जिम संचालक के आगे शादी का ऑफर रख दिया. लेकिन जिम संचालक ने उससे शादी करने से साफ इंकार कर दिया तो आरोपी लड़की ने अपनी मां के साथ मिलकर जिम संचालक को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

आरोप है कि जिम संचालक विवेक से 5 लाख की मांग की गई। परेशान होकर जिम संचालक बुधवार शाम थानाध्यक्ष कनखल के पास पहुंचा और उसने अपनी आपबीती पुलिस को बताई। पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि यह पहली बार नहीं है कि इन दोनों ने ऐसी हरकतें की हों, बल्कि पहले भी दोनों इस तरह की हरकतें कर चुकी हैं और यह मां बेटी पहले भी कई लोगों को इसी तरह जाल में फंसाकर पैसा ऐंठ चुकी हैं। यहां तक कि कुछ समय पूर्व एक थाने में एक एक व्यक्ति के खिलाफ इसी तरह की रिपोर्ट दर्ज करा कर उससे 2 लाख ऐंठ लिए थे। थानाध्यक्ष कनखल नरेश राठौर ने बताया कि इस मामले में पीड़ित की तहरीर पर दोनों मां बेटी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें: