उत्तराखंड बागेश्वरMother and three kids dead body in one room in Bageshwar

उत्तराखंड: बंद कमरे से निकली मां और 3 बच्चों की लाश, मामले में सामने आया नया मोड़

पहले माना जा रहा था कि पति ने ही परिवार को मौत के घाट उतारा है, लेकिन अब मृतक के घर से कुछ ऐसा मिला है, जिससे मामला नया मोड़ लेता दिख रहा है।

bageshwar maa kids death: Mother and three kids dead body in one room in Bageshwar
Image: Mother and three kids dead body in one room in Bageshwar (Source: Social Media)

बागेश्वर: बागेश्वर में मां और तीन बच्चों की संदिग्ध मौत की घटना ने हर किसी को स्तब्ध कर दिया।

Mother and three kids death in Bageshwar

मृतक महिला का पति अब तक फरार है। पहले माना जा रहा था कि उसी ने परिवार को मौत के घाट उतारा है, लेकिन अब मृतक के घर से कुछ ऐसा मिला है, जिससे मामले में नया एंगल नजर आ रहा है। जांच के दौरान कमरे से सल्फासनुमा पदार्थ मिला। बीते दिन मृत मां और तीनों बच्चों का पोस्टमार्टम किया गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतकों के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं। ऐसे में अब बिसरा जांच से ही स्थिति स्पष्ट होगी। पोस्टमार्टम में चोट के निशान नहीं मिलने से मां व तीनों बच्चों की जहर खाने से मृत्यु की बात सामने आ रही है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

हालांकि ये साफ नहीं हो सका है कि उन्होंने खुद जहर खाया या किसी ने उन्हें खिलाया। बीते दिन पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंपे गए। सरयू-गोमती संगम पर तीन की चिताएं एक साथ जलीं, जबकि छह माह के मासूम को दफनाया गया। घटना के बाद से पूरे गांव में मातम पसरा है। बता दें कि गुरुवार देर रात घिरौली जोशीगांव में किराये के कमरे में रह रही 35 वर्षीय नंदी देवी, उसकी बेटी 14 वर्षीय अंजलि, आठ वर्षीय कृष्णा और छह माह के भास्कर उर्फ भावेश का सड़ा-गला शव पुलिस ने घर से बरामद किया था। मृतक महिला का पति भूपालराम अब भी फरार है। फिलहाल उसके बारे में कोई सूचना नहीं मिल सकी है।