उत्तराखंड पिथौरागढ़Pithoragarh Ankit Murder By Villager In Namik Village

उत्तराखंड: प्रेमिका से मिलने जा रहे दोस्त के साथ चल पड़ा दोस्त, गांव वालों ने पीटा..घर लौटी लाश

सचिन प्रेमिका से मिलने जा रहा था और साथ में अपने दोस्त अंकित को ले गया। अंकित को अपने दोस्त का साथ देना उसकी मौत का कारण बन गया।

Village named Pithoragarh marked murder: Pithoragarh Ankit Murder By Villager In Namik Village
Image: Pithoragarh Ankit Murder By Villager In Namik Village (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है। किसी और के प्रेम प्रसंग में किसी और को अपनी जान गंवानी पड़ी।

Murder of Ankit By Villager In Namik Village

दरअसल पिथौरागढ़ के बेरीनाग के रहने वाले सचिन का नामिक गांव की रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सचिन प्रेमिका से मिलने जा रहा था और साथ में अपने दोस्त अंकित को ले गया। अंकित को अपने दोस्त का साथ देना उसकी मौत का कारण बन गया। सचिन और अंकित मोटरसाइकिल से गोगिना तक पहुंचे और वहां से पैदल चलकर नामिक गांव पहुंचे। पुलिस के अनुसार यह दोनों युवती के घर पहुंच गए थे। जब परिजनों ने इनको देखा तो गुस्से में आ गए। दोनों लड़कों पर पथराव किया गया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

पथराव के दौरान सचिन गांव के ऊपर की तरफ भागा तो अंकित नीचे की तरफ तोड़ा था जिस वजह से अंकित खाई में गिर गया और उसकी मौत हो गई। अंकित के पिता खाद्य विभाग में कार्यरत हैं और बड़ा भाई शिक्षक है। खबर तो यह भी आ रही है कि गांव वालों ने ही पथराव के बाद अंकित को नदी किनारे खाई में फेंका। अब पुलिस ने हत्या के आरोप में एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मृतक युवक अनुसूचित जाति का है और इस वजह से मामला गंभीर हो चुका है। 15 मार्च को पुलिस ने अंकित कुमार का शव रामगंगा नदी के ऊपरी हिस्से में खाई से बरामद किया। जब सचिन अपने गांव लौटा तो इस घटनाक्रम के बारे में गांव के लोगों को बताया। पुलिस ने इस मामले में खुशहाल सिंह, गोविंद सिंह और मोहिनी देवी को गिरफ्तार किया है। तीनों को पिथौरागढ़ लाकर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा गया है।