उत्तराखंड देहरादूनdehradun rojgar mela 21 march all detail

देहरादून में आज लगा है रोजगार मेला, सीधे इंटरव्यू से मौके पर ही मिल रही है नौकरी

देहरादून के क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में 21 मार्च को सुबह 10 बजे से रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें जिले के बेरोजगार अभ्यर्थी हिस्सा ले सकते हैं।

Dehradun Rojgar Mela 21 march: dehradun rojgar mela 21 march all detail
Image: dehradun rojgar mela 21 march all detail (Source: Social Media)

देहरादून: नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है।

Dehradun rojgar mela 21 march all detail

राजधानी देहरादून में रोजगार मेले का आयोजन होने वाला है। अगर आप रोजगार मेले के लिए रजिस्ट्रेशन नहीं करा पाएं हैं तो तुरंत करा लें। 20 मार्च 2023 को रजिस्ट्रेशन कराने की लास्ट डेट है। रोजगार मेले का आयोजन 21 मार्च को होगा। देहरादून स्थित क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में 21 मार्च यानी आज सुबह 10 बजे से रोजगार मेले का आयोजन हो रहा है। जिसमें जिले के बेरोजगार अभ्यर्थी हिस्सा ले सकते हैं। रोजगार मेले के लिए रजिस्ट्रेशन कराने का प्रोसेस 06 मार्च से जारी है। 20 मार्च लास्ट डेट है। रोजगार मेले के दौरान साक्षात्कार के माध्यम से अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

जो अभ्यर्थी रोजगार मेले में शामिल होने जाएंगे। उन्हें अपना बायोडाटा, मूल प्रमाण पत्र, प्रमाण पत्रों की फोटोकॉपी, पंजीयन कार्ड, पासपोर्ट साइज फोटो और आईडी प्रूफ अनिवार्य रूप से लाना होगा। रोजगार मेले के माध्यम से टेक्नीशियन, कॉर्डिनेटर, ड्यूटी मैनेजर, मशीन ऑपरेटर, फ्रंट ऑफिस एग्जीक्यूटिव समेत कई पदों पर सीधी भर्ती की जाएगी। मेले में 30 से ज्यादा कंपनियां हिस्सा लेने वाली हैं। जो कि इंटरव्यू के माध्यम से अभ्यर्थियों का चयन करेंगी। अभ्यर्थियों से कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करने और फेस मास्क पहनने को कहा गया है। साक्षात्कार 21 मार्च को सुबह 10 बजे से शुरू होंगे। आप भी अपने डॉक्यूमेंट्स रेडी रखें। रोजगार और शिक्षा से जुड़े अन्य समाचारों के लिए राज्य समीक्षा के साथ जुड़े रहें।