उत्तराखंड ऋषिकेशRishikesh newly married woman missing from Ganga Ghat

ऋषिकेश में हनीमून के लिए आए थे पति-पत्नी, वीडियो कॉल पर बात करते-करते गायब हो गई पत्नी

पति के साथ ऋषिकेश घूमने आई नवविवाहित वीडियो कॉल पर हुई गायब, अगले दिन पहुंची घर

rishikesh wife missing: Rishikesh newly married woman missing from Ganga Ghat
Image: Rishikesh newly married woman missing from Ganga Ghat (Source: Social Media)

ऋषिकेश: पति के साथ ऋषिकेश घूमने आई नव विवाहिता के साथ हाल ही में कुछ बेहद आश्चर्यजनक हादसा हो गया। दपंती गंगा किनारे कैंप में ठहरा था।

Newly married woman missing from Rishikesh

रात करीब 11 बजे वे घूमने के लिए गंगा घाट पर निकले। इस दौरान पति कुछ सामान लेने चला गया, लेकिन वे अपनी बहन से वीडियो कॉल पर बात कर रहे थे। तभी अचानक चीखने की आवाज आई और महिला लापता हो गई। सबको लगा कि या तो वह नदी में बह गई है या फिर उसे कोई जंगली जानवर उठा कर ले गया। मगर हैरानी तब हुई जब लापता हुई फिरोजाबाद निवासी नव विवाहिता अपने घर पहुंच गई। नव विवाहिता के जीजा ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मिली गई जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के उसियाना निवासी हिमांशु पचौरी और नंदिनी की हाल ही में शादी हुई और दोनों घूमने के लिए शिवपुरी आए थे। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

दपंती गंगा किनारे कैंप में ठहरे थे। हिमांशु ने पुलिस को बताया कि रात करीब 11 बजे वह और उसकी पत्नी नंदिनी घूमने के लिए गंगा घाट पर निकले थे। नंदिनी ने उसे दुकान से फ्रूटी लाने के लिए कहा। इस दौरान वह, नंदिनी और उनकी बहन वीडियो कॉल के माध्यम से एक दूसरे से बात कर रहे थे। तभी वीडियो कॉल पर बात करते हुए अचानक आई नन्दिनी की चीखने की आवाज आई। हिमांशु दौड़ते हुए गंगा घाट की ओर आया, लेकिन उनकी पत्नी नंदिनी कहीं नजर नहीं आई। उसे घाट के पास एक पत्थर पर उनकी पत्नी का मोबाइल पत्थर और किनारे पर चप्पल पड़ी मिली। उसने तुरंत पुलिस को मामले की जानकारी दी। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला के डूबने या जंगली जानवर के हमले की आशंका को केंद्र में रखते हुए पुलिस ने मामले की जांच शुरू की थी मगर सोमवार को नंदिनी के जीजा ने पुलिस को सूचना दी की वह फिरोजाबाद स्थित अपने घर पर सही सलामत पहुंच गई है।