उत्तराखंड अल्मोड़ाvideo of two leopards in almora

अल्मोड़ा वाले सावधान रहें, यहां गली-मोहल्ले-सड़कों पर घूम रहे हैं दो गुलदार..देखिए वीडियो

अल्मोड़ा में गुलदार जंगल छोड़कर रिहायशी इलाकों में घूमते नजर आए। घटना के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं, जो कि डर से सिहरा देने वाले हैं।

Almora Two Leopard Video: video of two leopards in almora
Image: video of two leopards in almora (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: उत्तराखंड के पर्वतीय इलाकों में गुलदार जैसे हिंसक जानवर लोगों के लिए दहशत का सबब बने हुए हैं।

video of two leopards in almora

गुलदार-बाघ के हमलों में अब तक कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। गुलदार न सिर्फ रिहायशी इलाकों में घूम रहे हैं, बल्कि राह चलते राहगीरों-वाहन चालकों पर भी हमला कर रहे हैं। ताजा मामला अल्मोड़ा जिले का है। जहां गुलदार जंगल छोड़कर रिहायशी इलाकों में घूमते नजर आए। घटना के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं, जो कि डर से सिहरा देने वाले हैं। अगर आप भी अल्मोड़ा में रहते हैं तो सावधान रहें। गुलदार से बचकर रहें। अल्मोड़ा शहर का जो वीडियो सामने आया है, वो चीनाखान मोहल्ले का बताया जा रहा है, जिसमें एक नहीं बल्कि दो-दो गुलदार शहर में घूमते नजर आ रहे हैं। आगे देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें:

गुलदारों की मूवमेंट सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना बीती रात की बताई जा रही है। जिस वक्त लोग घरों में चैन की नींद सो रहे थे, उसी वक्त दो गुलदार शहर में घूमते नजर आए। दो गुलदारों के एक साथ शहर में दिखने से लोग खौफजदा हैं। स्थानीय निवासी व सामाजिक कार्यकर्ता मनोज सनवाल ने कहा कि पहले भी चीनाखान इलाके में गुलदार दिखा था। कभी कोई अनहोनी न हो इसलिए वन विभाग से गुलदार को पकड़ने की मांग की गई थी, लेकिन विभागीय अधिकारियों द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई। क्षेत्र में गुलदार की दहशत लगातार बढ़ रही है। डर की वजह से लोग शाम होते ही घरों में कैद होने को मजबूर हो गए हैं। स्थानीय लोगों ने वन विभाग से क्षेत्र में गश्त बढ़ाने की मांग की है।

सब्सक्राइब करें: