उत्तराखंड रुद्रप्रयागUttarakhand Weather Report 21 March

उत्तराखंड के 5 जिलों को अभी नहीं मिलेगी राहत, बारिश ओलावृष्टि का अलर्ट जारी

Uttarakhand Weather Report 21 March राज्य के अधिकांश इलाकों में अगले 24 घंटे होगी झमाझम बरसात, कुछ दिनों तक नहीं मिलेगी बरसात से राहत

Uttarakhand Weather Update: Uttarakhand Weather Report 21 March
Image: Uttarakhand Weather Report 21 March (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड में पहाड़ से लेकर मैदान तक झमाझम बारिश हो रही है। आज भी उत्तराखंड में बरसात से लोगों को राहत नहीं मिलेगी और बरसात का दौर जारी रहेगा।

Uttarakhand Weather Report 21 March

राज्य के कई इलाकों में रुक-रुक कर सोमवार सुबह से मध्यम से तेज बरसात हो रही है। मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून द्वारा जारी पूर्वानुमान के मुताबिक राज्य के अधिकांश इलाकों में अगले 24 घंटे मौसम के तेवर यूं ही रहेंगे और पश्चिमी विक्षोभ के चलते अधिकांश इलाकों में गरज चमक के साथ बरसात के आसार हैं। कुछ स्थानों में बारिश के साथ ओलावृष्टि भी होगी। मौसम विभाग के मुताबिक रुद्रप्रयाग, चमोली, पिथौरागढ़, उत्तरकाशी और देहरादून में बारिश ओलावृष्टि की संभावनाएं हैं। वहीं ऊंचाई वाले क्षेत्रों की बात करें तो यहां बर्फबारी का भी अनुमान है, जिसको लेकर मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग द्वारा जारी पूर्वानुमान के मुताबिक उत्तराखंड में पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय है जिसका प्रभाव आगामी 24 मार्च तक बना रहेगा। जिसके चलते 21और 22 मार्च को राज्य के अनेक स्थानों में हल्की से मध्यम बारिश और ओलावृष्टि की आशंका है जिसको लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है।