उत्तराखंड हल्द्वानीGraphic Era Hill University student Gaurav Binwal selected in Teradata

उत्तराखंड: ग्राफिक एरा के छात्र गौरव बिनवाल का Teradata में चयन, सालाना पैकेज 15.78 लाख

गौरव बिनवाल नैनीताल के रहने वाले हैं। वर्तमान में वो ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी Graphic Era Hill University भीमताल में बीटेक (कंप्यूटर साइंस) के फाइनल ईयर के छात्र हैं।

gaurav binwal selection teradata: Graphic Era Hill University student Gaurav Binwal selected in Teradata
Image: Graphic Era Hill University student Gaurav Binwal selected in Teradata (Source: Social Media)

हल्द्वानी: ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के छात्र गौरव बिनवाल ने एक शानदार सफलता हासिल की है। कैंपस सेलेक्शन के दौरान गौरव एक प्रतिष्ठित कंपनी में चयनित हुए हैं।

Uttarakhand Gaurav Binwal selected in Teradata

जहां उन्हें सालाना पैकेज के तौर पर 15.78 लाख रुपये मिलेंगे। गौरव की इस सफलता से परिवार में जश्न का माहौल है। पढ़ाई पूरी करते ही वो अपने करियर की शानदार शुरुआत करने वाले हैं। इस वक्त गौरव के घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। गौरव मूलरूप से नैनीताल जिले के हल्द्वानी तहसील के कठघरिया क्षेत्र के रहने वाले हैं। वो सैन्य परिवार से ताल्लुक रखते हैं। गौरव के पिता बीएसएफ में कार्यरत हैं। फिलहाल वो ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी भीमताल में बीटेक (कम्प्यूटर साइंस) के फाइनल ईयर के छात्र हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

गौरव के पिता पीडी बिनवाल ने बताया कि कैंपस इंटरव्यू के माध्यम से गौरव का चयन मल्टीनेशनल कंपनी Teradata के लिए हुआ है। उन्हें सालाना 15.78 लाख रुपये का भुगतान किया जाएगा। गौरव की शुरुआती पढ़ाई जम्मू-कश्मीर के केंद्रीय विद्यालय में हुई है। उनके पिता पीडी बिनवाल जहां बीएस‌एफ में कार्यरत हैं, वहीं उनकी मां पुष्पा बिनवाल एक कुशल गृहणी हैं। गौरव के पिता ने बताया कि गौरव की बड़ी बहन भी कंप्यूटर साइंस से ही बीटेक है और वर्तमान में टीसीएस में कार्यरत है। बेटे की शानदार उपलब्धिन ने उनका मान बढ़ाया है। गौरव ने अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता एवं गुरुजनों को दिया है। राज्य समीक्षा टीम की ओर से भी गौरव को ढेरों बधाई। हम उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।