उत्तराखंड देहरादूनDehradun lover Amardeep and Pallavi eat poison in Muzaffarnagar

देहरादून के प्रेमी जोड़े ने मुजफ्फरनगर में खाया जहर, प्रेमी की मौत..प्रेमिका की हालत गंभीर

प्रेमी-प्रेमिका को साथ रहने की कोई उम्मीद न दिखी तो दोनों देहरादून से सीधे मुजफ्फरनगर बाईपास पहुंचे और कार में जहरीला पदार्थ निगल लिया।

dehradun couple suicide Muzaffarnagar: Dehradun lover Amardeep and Pallavi eat poison in Muzaffarnagar
Image: Dehradun lover Amardeep and Pallavi eat poison in Muzaffarnagar (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून के रहने वाले प्रेमी-प्रेमिका ने जीवनभर एक-दूसरे का साथ निभाने का वादा किया था, लेकिन प्रेमी शादीशुदा था।

Dehradun couple eat poison in Muzaffarnagar

जब प्रेमी-प्रेमिका के साथ रहने की कोई उम्मीद न रही तो दोनों देहरादून से सीधे मुजफ्फरनगर बाईपास पहुंचे और कार में जहरीला पदार्थ खा लिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों को कार में बेहोशी की हालत में पाया। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक प्रेमी की मौत हो चुकी थी। प्रेमिका की हालत भी नाजुक बनी हुई है, उसे इलाज के लिए हायर सेंटर भेजा गया है। प्रेमी युगल देहरादून के केदारपुरम के रहने वाले हैं और बीते 2 दिनों से फरार थे। युवक का नाम अमरदीप जायसवाल पुत्र राकेश जायसवाल है, जबकि युवती की शिनाख्त पल्लवी पुत्री रमेशचंद्र के रूप में हुई।

ये भी पढ़ें:

दोनों नेशनल हाईवे-58 पर अपनी कार संख्या यूके-07 बीपी-9601 में बैठे थे। बताया जा रहा है कि थोड़ी देर बाद दोनों ने जहर खा लिया। वहां से गुजर रहे लोगों ने दोनों को कार में बेहोश देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। बाद में पुलिस दोनों को अस्पताल ले गई, जहां अमरदीप को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि अमरदीप शादीशुदा था, उसकी 5 साल की बेटी भी है। फिलहाल वो परिवार से अलग रह रहा था। अमरदीप फाइनेंसर था। शादी के बाद उसका पल्लवी संग अफेयर शुरू हो गया। दोनों शादी करना चाहते थे, इसे लेकर दोनों के घर में खूब बवाल हुआ। दो दिन पहले अमरदीप और पल्लवी घर से फरार हो गए थे। फिलहाल पल्लवी अस्पताल में भर्ती है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।