उत्तराखंड देहरादूनDehradun Pallavi Amandeep Love Story and Death Case

देहरादून: कॉल डिटेल ने खोला पल्लवी-अमनदीप की लव स्टोरी का सच, दोनों ने खा लिया जहर

अमनदीप शादीशुदा होने के साथ दो बच्चों का पिता भी है। घरवालों को जब अमनदीप-पल्लवी के अफेयर की खबर मिली तो वो विरोध करने लगे। पढ़िए पूरी खबर

Dehradun Pallavi Amandeep: Dehradun Pallavi Amandeep Love Story and Death Case
Image: Dehradun Pallavi Amandeep Love Story and Death Case (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून निवासी प्रेमी जोड़ा पिछले दो दिन से फरार था। परिजन उनकी खोजबीन में जुटे थे, कि तभी दोनों के साथ अनहोनी की खबर आ गई।

Dehradun Pallavi Amandeep Love Story and Death

प्रेमी जोड़े ने मुजफ्फरनगर-दून हाईवे पर कार में जहर खा लिया। इसमें युवक की मौत हो गई, जबकि युवती गंभीर हालत में है। प्रेमी पहले से शादीशुदा था और दो बच्चों का पिता बताया जा रहा है। दोनों के परिजन मुजफ्फरनगर पहुंच चुके हैं। मृत युवक का नाम अमनदीप जायसवाल है, वो एमडीडीए कॉलोनी में रहता था। जबकि प्रेमिका पल्लवी का परिवार इंद्रेशनगर में रहता है। बताया जा रहा है कि अमनदीप फाइसेंस के साथ एक मोबाइल की दुकान पर काम करता था। युवती भी प्राइवेट फाइनेंस कंपनी में जॉब करती है। अमनदीप और पल्लवी के बीच काफी समय से अफेयर चल रहा था। अमनदीप शादीशुदा होने के साथ दो बच्चों का पिता भी है। दोनों के घरवालों को जब उनके अफेयर की खबर मिली तो वो विरोध करने लगे।

ये भी पढ़ें:

तब 20 मार्च को अमनदीप और पल्लवी जिंदगी की नई शुरुआत करने के इरादे से घर से फरार हो गए। पुलिस का मानना है कि दोनों को अपना प्रेम परवान न चढ़ने का अहसास हो गया होगा, इसीलिए उन्होंने जान देने का प्रयास किया। पल्लवी 20 मार्च को अपने ऑफिस से शाम 4 बजे ही निकल गई थी। परिजनों ने थाने में उसकी गुमशुदगी की सूचना तो दी, लेकिन ये नहीं बताया कि पल्लवी का अमनदीप के साथ प्रेम प्रसंग है। पल्लवी की तलाश में जुटी पुलिस ने कॉल डिटेल निकलवाई तब पता चला कि पल्लवी की अमनदीप से लंबे समय से बातचीत हो रही थी। पुलिस ने पल्लवी और अमनदीप को तलाशने के लिए टीमें बनाईं, मगर इसी बीच मुजफ्फरनगर में दोनों के जहर खाने की खबर आ गई। अचानक हुई इस घटना से दोनों के परिवारों में कोहराम मचा है। जहर खाने की वजह से अमनदीप की मौत हो चुकी है, जबकि पल्लवी की हालत भी नाजुक बनी हुई है।