उत्तराखंड उत्तरकाशीOne person died under debris in Uttarkashi

गढ़वाल से दुखद खबर: रोड कटिंग के दौरान गिर मलबा, 1 व्यक्ति की मौत, दो घायल

उत्तरकाशी: पुराना धरासू के पास कटिंग कार्य के दौरान हुआ बड़ा हादसा, मलबे की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत, दो व्यक्ति घायल

Uttarkashi Dharasu Road Cutting Debris: One person died under debris in Uttarkashi
Image: One person died under debris in Uttarkashi (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: उत्तरकाशी में बीती देर रात पुराना धरासू थाना से कुछ दूर आगे मरगांव जाने वाली रोड के पास ऑलवेदर प्रोजेक्ट के अंतर्गत कटिंग का कार्य के दौरान बड़ा हादसा हो गया।

One died under debris in Uttarkashi

यहां मलबे में दबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि एक पोकलैंड मशीन द्वारा सड़क के ऊपर रैम बनाकर कटिंग का कार्य किया जा रहा था। मशीन द्वारा कटिंग से निकला मलबा डंपर में लोड किया जा रहा था। तभी शुक्रवार लगभग 10:30 बजे रात्रि को अचानक ऊपर से मलबा व बड़े-बड़े बोल्डर से दो पोकलैंड मशीन व एक डंपर के ऊपर गिरे। ऊपर से मलबा आने से सड़क पर खड़े डंपर चालक व ठेकेदार मलबे में दब गए। वहीं साइट इंचार्ज के पत्थर लगने के कारण वह सड़क से नीचे खाई में गिर गया। धरासू पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर हादसे के बाद आनन फानन में पुलिस को जानकारी दी गई। एसडीआरएफ व साइट पर मौजूद मजदूरों की सहायता से मलबे में दबे हुए व्यक्तियों एवं खाई में गिरे व्यक्ति को रेस्क्यू कर सड़क तक लाया गया। जिनको 108 मदद से सीएचसी चिन्यालीसौड़ लाया गया। वहीं महताब सिंह को मृत घोषित कर दिया गया। बाकी दो अन्य घायलों का इलाज चल रहा है।