उत्तराखंड देहरादूनuttarakhand cricket coach narendra shah case update

उत्तराखंड में महिला क्रिकेटरों से अश्लील हरकतें, पुलिस जांच से भी भाग रहा है क्रिकेट कोच

प्रशिक्षु महिला क्रिकेटरों ने कोच नरेंद्र शाह पर अश्लील बातें और छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है।

Uttarakhand cricket coach Narendra Shah: uttarakhand cricket coach narendra shah case update
Image: uttarakhand cricket coach narendra shah case update (Source: Social Media)

देहरादून: पहाड़ की बेटियां तमाम चुनौतियों को पार कर खेलों के क्षेत्र में करियर बनाने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रही हैं, लेकिन क्रिकेट कोच नरेंद्र शाह जैसे लोग उनके मनोबल को तोड़ने का काम कर रहे हैं।

Uttarakhand cricket coach narendra shah case

उन्हें हतोत्साहित कर रहे हैं। क्रिकेट कोच नरेंद्र शाह पर महिला क्रिकेटरों ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। प्रशिक्षु महिला क्रिकेटरों ने कहा कि नरेंद्र शाह उनसे फोन पर अश्लील बातें करता था, ट्रेनिंग के दौरान उनके साथ छेड़छाड़ करता था। बीते दिनों नरेंद्र शाह का एक वीडियो वायरल हुआ तो उसने जहर खा लिया। तभी से वो दून अस्पताल में भर्ती है, लेकिन वहां भी उसकी मनमानी जारी है। बयान देने से बचने के लिए वो तरह-तरह के बहाने बना रहा है। आतगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

शनिवार को मुकदमे के विवेचना अधिकारी सीओ अनिल कुमार जोशी टीम के साथ दून अस्पताल पहुंचे थे। यहां उन्होंने नरेंद्र शाह के बयान दर्ज करने चाहे, लेकिन परिजनों ने कह दिया कि वह नींद में है। सीओ और उनकी टीम इंतजार करती रही, लेकिन शाह नींद का बहाना कर उन्हें टालता रहा। वो जांच मे सहयोग नहीं कर रहा। डॉक्टरों का कहना है कि शाह की हालत दो दिन से सामान्य है और जांच रिपोर्ट भी ठीक आई हैं। नरेंद्र शाह को जल्द ही अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। बता दें कि शाह के खिलाफ नेहरू कॉलोनी थाने में मुकदमा दर्ज है। अस्पताल में उसकी निगरानी के लिए पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। इसी क्रम में अब सोमवार को पीड़ित के मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज कराए जाएंगे। कोच नरेंद्र शाह पुलिस जांच में सहयोग नहीं कर रहा, पुलिस उसे कभी भी गिरफ्तार कर सकती है।