उत्तराखंड हरिद्वारwife cheated on husband in roorkee

उत्तराखंड: पति घर लौटा तो दोस्त के साथ हमबिस्तर मिली पत्नी, दोनों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

पति ने अपनी पत्नी को दोस्त संग आपत्तिजनक हालत में पकड़ा तो उसके सिर पर खून सवार हो गया। उसने दोस्त को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

roorkee wife affair news: wife cheated on husband in roorkee
Image: wife cheated on husband in roorkee (Source: Social Media)

हरिद्वार: रुड़की में एक युवक ने दोस्त के भरोसे को तोड़ दिया। दोस्त की गैरमौजूदगी में उसने युवक की पत्नी के साथ अवैध संबंध बना लिए।

wife cheated on husband in roorkee

बीते दिन जब पति ने अपनी पत्नी को दोस्त संग आपत्तिजनक हालत में पकड़ा तो उसके सिर पर खून सवार हो गया। उसने दोस्त को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। हंगामा बढ़ने पर पुलिस दोनों युवकों को पकड़ कर अपने साथ ले गई। इतना ही नहीं बवाल के दौरान पत्नी भी अपने प्रेमी का ही साथ देती रही। उसका कहना था कि पति सात दिन से घर से बाहर गया था। उसे बुखार होने के चलते युवक उसे दवा देने के लिए घर आया था। महिला का कहना है कि उसका पति अपने दोस्त से उधार भी लेता है, लेकिन उसे बदनाम करने के लिए पति ने यह सब कुछ किया है। घटना गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की है। यहां रामपुर गांव में रहने वाला एक युवक ट्रक चलाता है। उसकी लक्सर निवासी एक लड़के से दोस्ती है।

ये भी पढ़ें:

युवक का उनके घर आना-जाना है। इस दौरान युवक के ट्रक चालक की पत्नी से प्रेम संबंध बन गए। ट्रक चालक सात दिन से काम पर गया था। मंगलवार रात को जब वो घर लौटा तो उसने दोस्त की बाइक को घर के बाहर खड़े देखा। ट्रक चालक दबे पांव घर में दाखिल हुआ और दोस्त को अपनी पत्नी के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। दोनों को एक साथ देख उसका पारा चढ़ गया। आरोपी युवक बाइक लेकर वहां से भागने लगा तो ट्रक चालक ने उसे बाइक समेत नीचे गिरा दिया। ट्रक चालक ने पत्नी और उसके प्रेमी को जमकर पीटा। शोर होने पर ग्रामीण मौके पर जुट गए और उन्होंने भी प्रेमी की धुनाई कर दी। युवक की बाइक में भी जमकर तोड़फोड़ की गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह बीच-बचाव कराया। फिलहाल दोनों युवक पुलिस की हिरासत में हैं। पुलिस इस मामले में शांतिभंग की कार्रवाई करेगी।