उत्तराखंड देहरादूनuttarakhand cricket coach narendra shah health update

उत्तराखंड: पुलिस को देखकर बीमार हो गया अश्लील हरकतों वाला कोच, ऋषिकेश एम्स के लिए रेफर

जब पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने दून अस्पताल पहुंची, तो कोच नरेंद्र शाह ने कहा मेरी तबीयत बेहद खराब है

Uttarakhand cricket coach narendra shah: uttarakhand cricket coach narendra shah health update
Image: uttarakhand cricket coach narendra shah health update (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड की मशहूर महिला क्रिकेटर स्नेह राणा के कोच नरेंद्र शाह का ऑडियो वायरल हुआ है। पिछले दिनों उनका एक अश्लील ऑडियो वायरल हुआ।

Cricket coach narendra shah health update

उन पर महिला खिलाड़ियों के साथ यौन उत्पीड़न और अश्लील बाते करने का आरोप है। जब ऑडियो सामने आया तो बदनामी से बचने के लिए नरेंद्र शाह ने खुदकुशी करने की भी कोशिश की। उस वक्त उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनका इलाज दून अस्पताल में चल रहा था। जब पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने दून अस्पताल पहुंची, तो कोच नरेंद्र शाह ने कहा मेरी तबीयत बेहद खराब है, इसलिए एम्स ऋषिकेश जा रहा हूं। डॉक्टरों की राय पर नरेंद्र शाह एम्स ऋषिकेश में अपना इलाज कराने पहुंचे। मौके पर मीडिया की मौजूदगी देख नरेंद्र शाह चुपचाप परिजनों के साथ एम्स के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती हुए। वहां डॉक्टर्स की टीम उनके टेस्ट कर रही है। आपको बता दें कि यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद से नरेंद्र शाह ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी की कोशिश की थी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

बीते 1 हफ्ते से ज्यादा समय से दून मेडिकल कॉलेज में भर्ती नरेंद्र शाह को रेफर किया गया। एंबुलेंस से उन्हें एम्स ऋषिकेश ले जाया गया। नरेंद्र शाह पर अश्लील हरकत करने को लेकर पॉक्सो एक्ट समेत एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है। दून मेडिकल कॉलेज में पुलिस की मौजूदगी देखी जा रही थी. शाम 4 बजे पुलिस दून अस्पताल पहुंची और इसके बाद नरेंद्र शाह को एम्स ऋषिकेश ले गई। दून मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ आशुतोष सयाना ने कहा जहरीला पदार्थ खाने के बाद नरेंद्र शाह को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने कहा कि शाह की हालत अब ठीक है और दून अस्पताल से उन्हें एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया गया है। उनका कहना है कि नरेंद्र शाह को लेकर एक बोर्ड गठित किया गया था, बोर्ड की रिपोर्ट के अनुसार उन्हें अस्पताल से रेफर कर दिया गया है।