उत्तराखंड उधमसिंह नगरAmritpal may be hiding in Uttarakhand

क्या उत्तराखंड के इस शहर में छिपा है अमृतपाल? सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट ने बढ़ाई टेंशन

इंटरनेट मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें अमृतपाल के ऊधमसिंहनगर जिले के रुद्रपुर में होने की बात कही जा रही है।

Uttarakhand udham singh nagar amritpal singh : Amritpal may be hiding in Uttarakhand
Image: Amritpal may be hiding in Uttarakhand (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह का अब तक सुराग नहीं लगा है। 7 राज्यों में पुलिस अलर्ट मोड पर है।

Amritpal may hiding in Uttarakhand

अमृतपाल के उत्तराखंड में छिपे होने की आशंका को देखते हुए एनआईए ने भी उत्तराखंड में सक्रियता बढ़ा दी है। इस बीच अमृतपाल को लेकर इंटरनेट मीडिया पर एक अफवाह उड़ रही है, जिसने उत्तराखंड पुलिस और खुफिया विभाग की नींद उड़ा दी है। इंटरनेट मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें अमृतपाल के ऊधमसिंहनगर जिले के रुद्रपुर में होने की बात कही जा रही है। मामले की सत्यता जांचने के लिए पुलिस और खुफिया विभाग ने जांच शुरू कर दी है। बता दें कि वारिस पंजाब दे का प्रमुख और खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह दो हफ्ते पहले पंजाब पुलिस से बचकर भाग निकला था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

इसके बाद उसकी लोकेशन शाहबाद, कुरुक्षेत्र, लखीमपुर खीरी और पीलीभीत में मिली। पीलीभीत में उत्तराखंड नंबर की गाड़ी भी पकड़ी गई थी। इस बीच रविवार को एक पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हुई। जिसमें अमृतपाल सिंह के रुद्रपुर में होने की आशंका जताई गई। हालांकि खुफिया विभाग इसे मात्र अफवाह बता रहा है। एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि इंटरनेट मीडिया में डाली गई पोस्ट केवल अफवाह है। इसकी जांच की जा रही है। ऊधमसिंहनगर पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बिजनौर, रामपुर, मुरादाबाद, बरेली और पीलीभीत से सटे बार्डर पर चेकिंग सख्त कर दी है। बॉर्डर पर पुलिस का सख्त पहरा है। सोशल मीडिया पर हो रही हलचल पर भी पैनी नजर रखी जा रही है। अमृतपाल के उत्तराखंड आने की आशंका को देखते हुए हरिद्वार, देहरादून, ऊधमसिंहनगर की सीमाओं पर उत्तराखंड एसटीएफ और पुलिस सघन चेकिंग कर रही है।