उत्तराखंड हरिद्वारHusband killed wife in Haridwar

उत्तराखंड: 6 महीने पहले हुई शादी का खौफनाक अंत, मामूली बात पर पति ने पत्नी को मार डाला

जगत पिछले कई सालों से हरिद्वार में रहकर मजदूरी कर रहा था। छह महीने पहले उसकी शादी मूलरूप से बिहार की रहने वाली राधिका नाम की युवती से हुई थी।

Haridwar radhika murder : Husband killed wife in Haridwar
Image: Husband killed wife in Haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार में घरेलू कलह के चलते युवक ने पत्नी को खौफनाक मौत दे दी।

Husband killed wife in Haridwar

युवक ने गला घोंटकर पत्नी को मार डाला। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी घर से फरार हो गया। युवक और युवती की शादी को महज 6 महीने ही हुए थे। पति के इस कदम से हर कोई हैरान है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। आरोपी युवक का नाम जगत है, वो मूलरूप से यूपी के बदायूं का रहने वाला है। जगत पिछले कई सालों से हरिद्वार में रहकर मजदूरी कर रहा था। छह महीने पहले उसकी शादी मूलरूप से बिहार की रहने वाली राधिका नाम की युवती से हुई थी। जिसके बाद जगत और राधिका श्यामपुर क्षेत्र में किराये पर कमरा लेकर रहने लगे। हरकी पैड़ी के पास चाय की दुकान लगाने वाली कविता पत्नी स्वर्गीय छोटू ने बताया कि जगत और राधिका उसके मकान में किराये पर रहते थे।

ये भी पढ़ें:

बीती रात वो घर पहुंची तो उसने जगत और राधिका को आवाज लगाई, लेकिन कमरे के भीतर से कोई जवाब नहीं मिला। कविता ने कमरे में झांककर देखा तो वहां राधिका जमीन पर मृत अवस्था में पड़ी थी। महिला ने तुरंत अपने परिचित को घटना के बारे में जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में ले लिया। शुरुआती जांच में पता चला है कि 25 वर्षीय राधिका की हत्या उसके पति जगत ने गला दबाकर की है। जगत करीब 20 साल से क्षेत्र में रह रहा था। 6 महीने पहले ही उसने राधिका संग शादी की थी। 2 मार्च को दोनों ने कमरा किराये पर लिया था। ये भी पता चला है कि जगत और राधिका की आपस में बनती नहीं थी। आशंका जताई जा रही है कि गृह कलेश के चलते ही जगत ने राधिका की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुटी है।