उत्तराखंड हरिद्वारAtiq Ahmed murder Alert issued in Uttarakhand

उत्तराखंड में भी अतीक अहमद की हत्या के बाद हाई अलर्ट, बॉर्डर पर चेकिंग अभियान जारी

जिलेभर की पुलिस ने रातभर संवेदनशील और अतिसंवेदनशील इलाकों में गश्त किया। यहां पुलिस फोर्स को गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं।

Uttarakhand atiq ahmed murder alert : Atiq Ahmed murder Alert issued in Uttarakhand
Image: Atiq Ahmed murder Alert issued in Uttarakhand (Source: Social Media)

हरिद्वार: माफिया अतीक अहमद व उसके भाई अशरफ की शनिवार देर रात प्रयागराज में गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Alert issued in Uttarakhand after Atiq Ahmed murder

मामला बेहद संवेदनशील है। यूपी के सीएम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज की घटना का संज्ञान लेते हुए पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने तीन सदस्यीय ज्यूडिशल कमीशन (न्यायिक जांच आयोग) के गठन के निर्देश भी दिए हैं। उत्तराखंड के हरिद्वार समेत कई जिले यूपी से सटे हुए हैं, यहां पर भी पुलिस चौकन्नी है। हरिद्वार में पुलिस को अलर्ट किया गया है। यहां यूपी से आने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही है। तलाशी के बाद ही वाहनों को उत्तराखंड की सीमा में दाखिल होने दिया जा रहा है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

जिले के बुग्गावाला, काली नदी चेक पोस्ट, नारसन बॉर्डर पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। एसएसपी ने बताया कि मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए जिले में पुलिस को अलर्ट किया गया है। रविवार सुबह से ही पुलिस ने नारसन, काली नदी, मंडावर, बालावाली चेक पोस्ट पर वाहनों की सघन चेकिंग के लिए अभियान चलाया हुआ है। जिलेभर की पुलिस ने रातभर संवेदनशील और अतिसंवेदनशील इलाकों में गश्त किया। अतिसंवेदनशील-अतिसंवेदनशील इलाकों में पुलिस फोर्स को गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं। हालात को देखते हुए जिलेभर में हर थाने और कोतवाली क्षेत्र में पीएससी कंपनी की तैनाती की गई है। संदिग्धों पर भी पुलिस नजर बनाए हुए है। हर संदिग्ध व्यक्ति की तलाशी ली जा रही है।