उत्तराखंड हरिद्वारHaridwar father beat son after misbehaving with mother

उत्तराखंड: मां के साथ गलत हरकत कर रहा था बेटा, पिता ने पीट-पीटकर किया लहूलुहान

बेटे को मां के साथ गलत हरकत करने पर बौखलाए पिता, पाठल से वार कर बेटे को किया लहूलुहान

Haridwar father beaten son: Haridwar father beat son after misbehaving with mother
Image: Haridwar father beat son after misbehaving with mother (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार के ज्वालापुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। ज्वालापुर क्षेत्र में अपनी मां के साथ में अभद्र व्यवहार करना एक बेटे को भारी पड़ गया।

Haridwar Son Misbehave With Mother

उसका व्यवहार उसके पिता को इस कदर चुभा कि उसके पिता ने अपने बेटे की हत्या का प्रयास। जी हां, पिता ने अपने बेटे पर पाठल से जानलेवा हमला कर दिया। पिता का आरोप था कि बेटे ने अपनी मां के साथ गलत हरकत करने का प्रयास किया है। वहीं युवक को लहूलुहान हालत में एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया गया। युवक के बड़े भाई की शिकायत पुलिस ने पिता के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है। बेटे पर हमला करने के बाद पुलिस फरार आरोपित की तलाश में जुटी है। मिली गई जानकारी के अनुसार ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र की लाल मंदिर कालोनी में देवेंद्र अपने परिवार के साथ रहता है। घर में उसकी पत्नी सुनीता बड़ा बेटा शरण और छोटा बेटा राहुल रहते हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

बता दे कि कुछ दिनों पहले ही राहुल ने अपनी मां के साथ में अभद्र व्यवहार करने का प्रयास किया था जिसके बाद से उसके पिता उससे नाराज चल रहे थे। देवेंद्र ने बीते गुरुवार देर रात सोते हुए अपने बेटे राहुल पर पाठल से हमला बोल दिया। चीख पुकार सुनकर घर में सो रही मां सुनीता, दूसरे बेटे शरन की नींद खुल गई। बीच बचाव कराने पर आरोपित पिता ने उन पर भी हमले का प्रयास किया। अपने बेटे को लहूलुहान हालत में छोड़कर पिता मौके से फरार हो गया। आननफानन में राहुल को उसका भाई जिला अस्पताल ले गया, जहां से उसे एम्स ऋषिकेश भेज दिया गया। घरवालों के अनुसार राहुल ने कुछ दिन पूर्व अपनी मां से अभद्र व्यवहार किया था, उस बात से उसका पिता बेहद नाराज था।परिवार वाले इसी को घटना की वजह मान रहे हैं। कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि शुक्रवार को युवक के भाई की तहरीर पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।