उत्तराखंड पिथौरागढ़dharchula newly married pooja dhami car accident

उत्तराखंड : भीषण हादसे में पत्नी की दर्दनाक मौत, पति घायल..1 महीने पहले हुई थी शादी

हादसे के वक्त युवती मायके से ससुराल वापस लौट रही थी, लेकिन किस्मत का खेल देखिए रास्ते में ही नवविवाहिता और उसके परिजनों की कार गहरी खाई में जा गिरी।

Pithoragarh car hadsa pooja dhami: dharchula newly married pooja dhami car accident
Image: dharchula newly married pooja dhami car accident (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: पिथौरागढ़ में हुई वाहन दुर्घटना में नवविवाहिता की मौत हो गई।

Dharchula newly married pooja dhami death

हादसे में जान गंवाने वाली युवती की एक महीने पहले ही शादी हुई थी। हादसे के वक्त वो मायके से गौना कर ससुराल वापस लौट रही थी, लेकिन किस्मत का खेल देखिए रास्ते में ही नवविवाहिता और उसके परिजनों की कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में नवविवाहिता की मौत हो गई, जबकि पति समेत 4 लोग घायल हैं। अचानक हुई इस घटना से युवती का पति और ससुराल वाले गहरे सदमे में हैं। मायके से ले कर ससुराल तक सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर शाम 24 साल की पूजा धामी अपने मायके से पति देवेंद्र सिंह व अन्य स्वजनों के साथ ऑल्टो कार में सवार होकर ससुराल गुर्गुवा जा रही थी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

तभी तवाघाट और छिरकिला के बीच कार बेकाबू होकर 50 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में पूजा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार 28 वर्षीय देवेंद्र धामी पुत्र आन सिंह धामी, 23 वर्षीय गौरव सिंह पुत्र आनंद सिंह, 28 वर्षीय भरत सिंह कुंवर पुत्र कुंवर सिंह और 14 वर्षीय मल्लिका पुत्री राजेंद्र सिंह धामी घायल हो गए। आसपास के ग्रामीणों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी, साथ ही खुद बचाव कार्य में जुट गए। अंधेरा होने की वजह से रेस्क्यू में परेशानी भी हुई। बाद में किसी तरह मृतक महिला के शव को सड़क तक लाया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए धारचूला भेजा गया है। अन्य घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। हादसे की वजह का अब तक पता नहीं चल सका है। मामले की जांच जारी है।