उत्तराखंड देहरादूनdehradun premnagar shahnawaz suicide case

देहरादून: शादीशुदा महिला के प्यार में पागल युवक ने उसके ही घर में फांसी लगा ली

जान गंवाने वाले युवक शाहनवाज की उम्र सिर्फ 20 साल थी। प्रेमनगर में रहने वाला शाहनवाज पड़ोस में रहने वाली शादीशुदा महिला से प्यार करता था।

Dehradun shahnawaz suicide: dehradun premnagar shahnawaz suicide case
Image: dehradun premnagar shahnawaz suicide case (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून में शादीशुदा महिला के प्यार में पड़े युवक ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली।

Premnagar shahnawaz suicide case

युवक महिला के सामने कई दिन से प्रेम प्रस्ताव रख रहा था, महिला ने इनकार किया तो युवक ने उसे डराने के लिए ऐसा खौफनाक कदम उठाया, जिससे उसकी जान ही चली गई। घटना प्रेमनगर इलाके की है। जहां एक युवक ने शादीशुदा महिला के घर पर जाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि युवक शादीशुदा महिला से एकतरफा प्यार करता था। युवक के खौफनाक कदम से महिला के होश उड़ गए। उसने युवक के परिजनों को घटना की सूचना दी, लेकिन जब तक परिजन युवक को अस्पताल ले जाते, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। जान गंवाने वाले युवक शाहनवाज की उम्र सिर्फ 20 साल थी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

प्रेमनगर में रहने वाला शाहनवाज पड़ोस में रहने वाली एक शादीशुदा महिला से प्यार करता था। बताया जा रहा है कि महिला ने उसके प्रपोजल को रिजेक्ट कर दिया था। बीते दिन महिला घर पर अकेली थी। इसका फायदा उठाकर शाहनवाज उसके घर चला आया और अपने प्यार का इजहार करने लगा। महिला ने साफ इनकार कर दिया। तब महिला को डराने और प्रपोजल स्वीकार कराने के लिए शाहनवाज ने फांसी लगा लेने की धमकी दी। वो महिला के सामने ही फांसी के फंदे पर झूल गया। युवक के इस कदम से घबराई महिला ने घटना के बारे में तुरंत उसके परिजनों को सूचना दी लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही शाहनवाज की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, मामले की जांच की जा रही है।