उत्तराखंड नैनीतालNainital Bhimtal Deepak Suicide

उत्तराखंड: 3 बच्चों के पिता को 14 साल छोटी लड़की से हुआ प्यार, दोनों ने झील में लगाई छलांग

युवती ने पुलिस को बताया था कि डूबने वाला युवक उसका पति था, लेकिन जब जांच हुई तो पता चला कि युवती जिसे अपना पति बता रही थी, वो किसी और का पति था।

Bhimtal suicide: Nainital Bhimtal Deepak Suicide
Image: Nainital Bhimtal Deepak Suicide (Source: Social Media)

नैनीताल: नैनीताल का भीमताल शहर....मंगलवार शाम को यहां बोटिंग कर रहे युवक-युवती ने भीमताल झील में छलांग लगा दी।

Almora deepak suicide in bhimtal

आसपास के लोगों ने दोनों को झील से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। इस घटना में युवक की मौत हो गई, जबकि युवती का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के बाद युवती ने पुलिस को बताया था कि डूबने वाला युवक उसका पति था, लेकिन जब जांच हुई तो पता चला कि युवती जिस युवक को अपना पति बता रही थी, वो किसी और का पति था। युवती और युवक की उम्र के बीच न सिर्फ 14 साल का फासला है, बल्कि युवक के तीन बच्चे भी हैं। घटना के दौरान युवक की असली पत्नी अपने तीन बच्चों के साथ मायके गई हुई थी। मृतक की पहचान 36 वर्षीय दीपक कुमार गौतम के रूप में हुई। वहीं 22 वर्षीय युवती अल्मोड़ा की रहने वाली बताई जा रही है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

दीपक की शादी हो चुकी और उसके तीन बच्चे भी हैं। वो रोडवेज में संविदा पर बस चालक के तौर पर काम कर रहा था। वर्तमान में वह भवाली डिपो की बस चलाता था। घटना के बाद युवती दीपक को अपना पति बताती रही, लेकिन युवती के परिजनों ने इस बात से इनकार किया है कि दीपक कुमार उसका पति था। बताया गया कि दीपक की पत्नी का नाम कल्पना है और वो इन दिनों में अपने तीन बच्चों के साथ अपने मायके खटीमा गई है। भीमताल पुलिस ने बताया कि मंगलवार शाम करीब 4 बजे नौकायन के दौरान एक युवक-युवती ने झील में छलांग लगा दी। जिस नौका से छलांग लगाई गई, उसमें शराब की बोतल और काजू का पैकेट मिला है। अस्पताल पहुंचाए जाने तक युवक की मौत हो चुकी थी, जबकि युवती को आईसीयू में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच जारी है।