उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालSecurity of CM Yogi family increased in Uttarakhand

उत्तराखंड में CM योगी के परिवार की सुरक्षा बढ़ाई गई़, अतीक अहमद की हत्या के बाद पुलिस अलर्ट

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के पौड़ी स्थित घर के बाहर सुरक्षा गार्ड तैनात कर दिए गए हैं। सुरक्षाकर्मियों को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं।

Pauri cm Yogi Security: Security of CM Yogi family increased in Uttarakhand
Image: Security of CM Yogi family increased in Uttarakhand (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद उत्तराखंड में भी पुलिस अलर्ट मोड पर है।

Security of CM Yogi family increased in Uttarakhand

यूपी में एसआईटी इस मामले की जांच में जुटी है। एसआईटी की टीम आरोपी शूटरों से पूछताछ कर रही है। अतीक हत्याकांड के बाद सोशल मीडिया पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बारे में कई तरह की बातें फैलाई जा रही हैं। इसे देखते हुए उत्तराखंड में उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। योगी आदित्यनाथ मूलरूप से उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले के रहने वाले हैं। उनके घर के बाहर सुरक्षा गारद तैनात कर सुरक्षाकर्मियों को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं। पौड़ी की एसएसपी श्वेता चौबे ने बताया कि योगी आदित्यनाथ के पैतृक आवास के बाहर पहले से सुरक्षा व्यवस्था है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

सीओ श्रीनगर को गारद की समीक्षा करने और सचेत करने के निर्देश दिए गए हैं। सुरक्षा में कोई बदलाव नहीं किया गया है। बता दें कि यूपी के माफिया अतीक अहमद का एक समय उत्तराखंड में भी खूब आतंक था। अतीक अहमद की गैंग से जुड़े गुर्गों ने 17 साल पहले साल 2006 में मुनिकीरेती में कार सवार सुनारों से हथियारों के बल पर लाखों के जेवर और नकदी लूटी थी। पुलिस ने उस समय डकैती का मुकदमा दर्ज किया था। साथ ही सभी बदमाशों की गिरफ्तारी कर कुछ जेवर और नकदी भी बरामद की थी। शनिवार रात को प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिस हिरासत में हत्या कर दी गई थी। तब से उत्तराखंड में भी पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है। सीमाओं पर सघन चेकिंग अभियान चल रहा है।