उत्तराखंड टिहरी गढ़वालtehri garhwal gular gaja road car hadsa

उत्तराखंड में भीषण हादसा: 200 मिटर गहरी खाई में समाई कार, दो लोगों की मौत..दो की हालत गंभीर

टिहरी गढ़वाल के मुनि कीरेती क्षेत्र से एक दुखद खबर सामने आ रही है। पट्टी दोगी क्षेत्र के गूलर -गजा रोड पर मारुति ओमनी कार कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई

tehri garhwal gular car accident: tehri garhwal gular gaja road car hadsa
Image: tehri garhwal gular gaja road car hadsa (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: उत्तराखंड में चार धाम यात्रा शुरू होने के साथ ही हादसों का सिलसिला भी शुरू हो गया है। आए दिन उत्तराखंड से सड़क हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं जिस वजह से कई लोग अपनी जान गवा देते हैं।

Tehri garhwal gular gaja road car hadsa

इस बीच टिहरी गढ़वाल के मुनिकीरेती क्षेत्र से एक दुखद खबर सामने आ रही है। पट्टी दोगी क्षेत्र के गूलर -गजा रोड पर मारुति ओमनी कार कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। दर्दनाक हादसे में 2 लोगों की मौत होने की खबर है। इसके अलावा इस हादसे में 2 लोगों के घायल होने की खबर भी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि कार गूलर से 1 किलोमीटर आगे पावकी देवी होते हुए ऋषिकेश की तरफ जा रही थी। कार में कुल 4 लोग सवार थे जिनमें से दो लोगों की मौत हो गई। प्राथमिक जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि तीन घायल बताइए जा रहे हैं। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम नरेंद्रनगर,तहसीलदार व गूलर पुलिस चौकी इंचार्ज मय पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे और घायलों को 108 के माध्यम से एम्स ऋषिकेश भर्ती कराया गया।