उत्तराखंड बागेश्वरBageshwar Deepak Rathor won Rs 52 Lakh in Dream 11

उत्तराखंड: ड्रीम 11 पर टीम बनाकर सो गया दीपक, सुबह उठा तो अकाउंट में आए 52 लाख रुपये

ऑनलाइन गेम में टीम बनाने के बाद दीपक सो गए थे, लेकिन सुबह जब उनकी आंखें खुली तो फोन पर आया एक मैसेज देख उनके होश उड़ गए।

Bageshwar deepak dream 11 : Bageshwar Deepak Rathor won Rs 52 Lakh in Dream 11
Image: Bageshwar Deepak Rathor won Rs 52 Lakh in Dream 11 (Source: Social Media)

बागेश्वर: ऑनलाइन क्रिकेट फैंटेसी गेम ने उत्तराखंड के एक और युवा की किस्मत चमका दी।

Bageshwar Deepak won Rs 52 Lakh in Dream 11

बागेश्वर के छोटे से गांव सिमगड़ी मे रहने वाले दीपक राठौर ने इलेवन सर्किल फैंटेसी लीग पर अपनी टीम बनाकर 52 लाख 50 हजार रुपये जीते हैं। उनकी सफलता की पूरे गांव में चर्चा है। लोग घर पर बधाई देने के लिए पहुंच रहे हैं। दीपक राठौर ने चेन्नई और हैदराबाद के बीच हुए आईपीएल मैच में टीम बनाई थी। वो बताते हैं कि टीम बनाने के बाद वो सो गए थे, उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि वो ये कांटेस्ट जीत जाएंगे। सुबह दीपक ने आंखें खोलने के बाद फोन चेक किया तो उनके होश उड़ गए। आईपीएल के एक मुकाबले ने उनकी जिंदगी रातोंरात बदल दी थी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

दीपक के मोबाइल पर मैसेज आया था, जिसमें उन्हें 52 लाख 50 हजार रुपये जीतने की सूचना दी गई थी। एक बार के लिए तो दीपक को यकीन ही नहीं हुआ। फिलहाल दीपक अपनी सफलता इंज्वॉय कर रहे हैं। ईनाम में मिलने वाली रकम को कैसे खर्च करना है, इसकी प्लानिंग कर रहे हैं। सिमगड़ी गांव में हर कोई दीपक की सफलता से खुश है। लोग उनके परिजनों को बधाई देने के लिए घर पहुंच रहे हैं। बता दें कि ड्रीम इलेवन और माय सर्किल जैसे ऐप पर फैंटेसी टीम बनाकर उत्तराखंड के कई युवाओं ने लाखों-करोड़ों रुपये जीते हैं। कभी सामान्य सी जिंदगी जीने वाले इन लोगों की लाइफ रातोंरात बदल गई। इसी कड़ी में अब दीपक राठौर ने 50 लाख से ज्यादा की रकम जीती है। राज्य समीक्षा टीम की ओर से उन्हें ढेरों शुभकामनाएं।