उत्तराखंड रामनगरYouth shot dead in Ramnagar

उत्तराखंड में गोलियों से भूनकर युवक की हत्या,, घर से बाहर बुलाकर बेरहमी से मार डाला

सुबह के वक्त कुछ लड़के युवक को बुलाने के लिए घर पर आए थे। बाद में बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उसकी हत्या कर दी।

Ramnagar youth murder: Youth shot dead in Ramnagar
Image: Youth shot dead in Ramnagar (Source: Social Media)

रामनगर: उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में अपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं।

Youth shot dead in Ramnagar

ताजा मामला रामनगर का है, जहां बेखौफ बदमाशों ने युवक को गोलियों से भून दिया। मरने वाला युवक हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है। सुबह के वक्त कुछ लड़के उसे बुलाने के लिए घर पर आए थे। बाद में युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उसकी हत्या कर दी गई। रविवार सुबह हुई इस घटना के बाद इलाके में डर का माहौल है। पुलिस हत्या के आरोपियों की तलाश में जुटी है। हत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। मृतक की पहचान 24 साल के अरविंद चौधरी उर्फ पप्पी पुत्र छत्रपाल के रूप में हुई। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

बताया जा रहा है कि बीते 3 दिनों से अरविंद चौधरी अपने घर पर ही था। रविवार की सुबह जिप्सी में सवार 5 लोग पप्पी को बुलाने के लिए उसके घर आए थे। एक युवक घर के भीतर गया और पप्पी को बुलाकर अपने साथ ले गया। बाद में इन लोगों ने घर से ढाई सौ मीटर दूर ले जाकर पप्पी को गोली मार दी। पुलिस ने बताया कि एक गोली आंख और एक गोली सीने व कुछ गोलियां अन्य जगहों पर लगी थी। जिस वजह से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। उधर इस घटना के बारे में जैसे ही युवक के परिजनों को सूचना मिली, वो अस्पताल पहुंच गए। परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। हालात इतने बेकाबू हुए कि आस-पास की पुलिस को मौके पर बुलाना पड़ा। मरने वाला युवक हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है। पुलिस हत्या के आरोपियों की तलाश मे जुटी है।