उत्तराखंड हरिद्वारson killed father for drugs in Haridwar Uttarakhand

उड़ता उत्तराखंड: पिता ने नशा करने से रोका, हैवान बेटे ने बेरहमी से मार डाला

पिता का कसूर बस ये था कि वो बेटे को सही राह पर लाना चाहते थे, उसे नशा करने से रोकते थे। रविवार को भी वो यही कर रहे थे, तभी बेटे के सिर पर खून सवार हो गया।

Haridwar son killed father: son killed father for drugs in Haridwar Uttarakhand
Image: son killed father for drugs in Haridwar Uttarakhand (Source: Social Media)

हरिद्वार: उत्तराखंड में नशे की लत परिवारों को तबाह कर रही है। मामला हरिद्वार के रुड़की का है। जहां नशे के लती बेटे ने अपने पिता की जान ले ली।

son killed father for drugs in Haridwar

पिता का कसूर बस ये था कि वो बेटे को सही राह पर लाना चाहते थे, उसे नशा करने से रोकते थे। रविवार को भी पिता ने बेटे को नशा न करने की हिदायत दी। इसी बात पर बेटे ने पिता को पीटना शुरू कर दिया। विवाद के दौरान पिता फर्श पर गिरे और कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई। पूरे घटनाक्रम के दौरान घर में बेटे के साथ उसके कुछ दोस्त और एक युवती भी थी। घटना के बाद सभी वहां से फरार हो गए। घटना मोहनपुरा के लक्ष्मीनगर कॉलोनी की है। यहां 68 साल के रामपाल अपने छोटे बेटे योगेंद्र के साथ रह रहे थे। रामपाल की पत्नी की करीब 3 साल पहले मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें:

लोगों ने बताया कि रामपाल के बेटे योगेंद्र को नशे की लत थी। रामपाल अक्सर योगेंद्र को नशा करने से रोकते थे। इसी को लेकर पिता-बेटे में झगड़ा भी होता था। रविवार सुबह भी यही हुआ। किसी ने पुलिस को बताया कि रामपाल की उसके बेटे ने घर में हत्या कर दी है। पुलिस मौके पर पहुंची तो रामपाल के सिर से खून बह रहा था और उनकी मौत हो चुकी थी। उनके हाथ और चेहरे पर चोट के निशान थे। पूछताछ में पता चला कि सुबह रामपाल के छोटे बेटे के कुछ दोस्त जिनमें एक युवती भी शामिल थी घर पर आए थे। इसी दौरान पिता से बेटे का विवाद हुआ। झगड़े के दौरान रामपाल का सिर फर्श से टकरा गया और उनकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी और उसके दोस्त फरार हो गए। बहरहाल पुलिस ने मृतक के बड़े बेटे को घटना की जानकारी दे दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। आरोपी बेटे और उसके दोस्तों की तलाश की जा रही है।