उत्तराखंड हरिद्वारProstitution business exposed in two hotels of Haridwar

उत्तराखंड के दो होटलों में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दिल्ली-पंजाब से लाई जाती थी लड़कियां

हरिद्वार के दो होटलों में जिस्मफरोशी धंधे का भंडाफोड़, पुलिस ने ग्राहक बनकर रंगे हाथों पकड़ा, दिल्ली और पंजाब से लाई गईं लड़कियों का रेस्क्यू

Haridwar call girl arrested: Prostitution business exposed in two hotels of Haridwar
Image: Prostitution business exposed in two hotels of Haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: उत्तराखंड के धर्मनगरी हरिद्वार में एक ओर भक्तिभाव से लोग आते हैं तो वहीं दूसरी ओर हरिद्वार में जिस्मफरोशी का शर्मनाक धंधा धड़ल्ले से संचालित हो रहा है।

Prostitution business exposed in Haridwar

हाल ही में हरिद्वार पुलिस द्वारा एक ऐसे ही सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया है। यहां पर दो होटल के मैनेजर सैक्स रैकेट का संचालन कर रहे थे। रैकेट चलाए जाने की सूचना पर हरिद्वार पुलिस ने दिल्ली और पंजाब की लडकियों से हरिद्वार के होटलों में जिस्मफरोशी कराने का पर्दाफाश करते हुए हरिद्वार के दो होटल मैनेजरों को गिरफ्तार किया है। हरिद्वार के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ दिनों से हरिद्वार कोतवाली नगर क्षेत्रांतर्गत स्थित दो होटलों में लगातार देह व्यापार की सूचना मिल रही थी। पुलिस ने उनको रंगेहाथों पकड़ने के लिए खुद ग्राहक बन कर बात की। होटल मैनेजरों ने उनको व्हाट्सएप पर महिलाओं की फोटो भेजी और उनके रेट बताए। इसके बाद 4 पुलिस कर्मी सादे कपड़ों में ग्राहक बनकर होटल हिल व्यू और रैम्सन में गए। पुलिस ने लड़कियों से पूछताछ की।

ये भी पढ़ें:

उन लड़कियों ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि वे काम धंधे की तलाश में हरिद्वार आई थीं। उनकी मुलाकात रेलवे स्टेशन पर सपना राजपूत नाम की महिला से हुई, जिसने इनकी मुलाकात हिल व्यू होटल में काम करने वाले मैनेजर रिहान व सोनू से कराई इन दोनों ने दोनों महिलाओं को पैसे का लालच दिखाते हुए जिस्मफरोशी के जंजाल में धकेल दिया। सपना राजपूत व सोनू ग्राहक लेकर आते थे और रिहान एवं मुकेश शर्मा अपने-अपने होटलों होटल हिल व्यू व होटल रैमसन में कमरे उपलब्ध कराते थे। पुलिस ने होटल मैनेजर हिल व्यू रिहान एवं होटल मैनेजर रैमसन मुकेश शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस फरार दो अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है और पुलिस ने दोनों महिलाओं को सकुशल बरामद कर लिया है। पुलिस फिलहाल होटल मैनेजरों से पूछताछ कर रही है और उनसे सच उगलवाने की कोशिश कर रही है।