उत्तराखंड हल्द्वानीHaldwani Banbhulpura Jammul misdeed with minor girl

उत्तराखंड में हैवानियत: 38 साल के जम्मुल खान ने 13 साल की बच्ची का रेप कर बनाया गर्भवती

हल्द्वानी: 38 वर्ष के दरिंदे ने नाबालिग का किया दुष्कर्म, नाबालिग ने जन्मा बच्चा, तब खुला मामला

Uttarakhand jammul misdeed: Haldwani Banbhulpura Jammul misdeed with minor girl
Image: Haldwani Banbhulpura Jammul misdeed with minor girl (Source: Social Media)

हल्द्वानी: हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाना क्षेत्र से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां पर एक 13 वर्षीय नाबालिग ने बच्चे को जन्म दिया है।

Haldwani Banbhulpura misdeed with minor girl

बताया जा रहा है कि 8 माह पूर्व एक 35 वर्षीय आरोपी ने डरा धमका कर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया था।जब नाबालिग के पेट में दर्द हुआ तब उसके परिजन जब उसे सुशीला तिवारी अस्पताल ले गए। तब नाबालिग ने बच्चे को जन्म दिया। बच्चे के पैदा होने के बाद मामले की जानकारी परिजनों को लगी। जब उन्होंने बच्ची से पूछताछ की तो डरी सहमी बच्ची ने बताया कि उसके साथ 8 महीने पहले दुष्कर्म हुआ था। पीड़िता के भाई ने बनभूलपुरा थाना में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।दरअसल बनभूलपुरा में मंगलवार को नाबालिग के पेट में दर्द होने पर परिजन उसको सुशीला तिवारी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने नाबालिग के गर्भवती होने की जानकारी दी। प्रसव पीड़ा होने पर नाबालिग ने बच्चे को जन्म दिया। परिवार के लोगों के मुताबिक 8 माह पूर्व वे नूरी मस्जिद इन्द्रानगर थाना बनभूलपुरा हल्दानी के पास रहते थे। वहां पर रहने वाले जम्मूल ने उसके साथ जबरन बलात्कार किया और उसने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस के मुताबिक 38 वर्षीय जम्मुल को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।