उत्तराखंड रुद्रप्रयागBollywood actress Sara Ali Khan in Kedarnath

केदार बाबा की शरण में पहुंचीं अभिनेत्री सारा अली खान, कहा- यहां स्वर्ग सा अहसास होता है

अभिनेत्री सारा अली खान का केदारनाथ धाम से सारा का विशेष जुड़ाव है और वो पहले भी बाबा केदार के दर्शनों के लिए आ चुकी हैं।

Sara ali khan kedarnath : Bollywood actress Sara Ali Khan in Kedarnath
Image: Bollywood actress Sara Ali Khan in Kedarnath (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान ने केदारनाथ धाम पहुंचकर बाबा केदार का आशीर्वाद लिया। वो सामान्य भक्तों की तरह केदारनाथ पहुंची थीं।

Bollywood actress Sara Ali Khan in Kedarnath

यहां उन्होंने पूजा-अर्चना करने के बाद जप भी किया। पिछले दो दिन से अभिनेत्री सारा खान केदारनाथ में ही ठहरी हुई हैं। केदारनाथ धाम से सारा का विशेष जुड़ाव है और वो पहले भी बाबा केदार के दर्शनों के लिए आ चुकी हैं। फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान भी सारा अली खान करीब 2 महीने तक केदारनाथ में रही थीं। एक बार फिर बाबा केदार की शरण में आकर सारा बेहद खुश नजर आईं। उन्होंने कहा कि यहां आकर स्वर्ग में होने का अहसास मिलता है। बता दें कि कई दिनों तक जारी बारिश-बर्फबारी के बाद आज केदारनाथ धाम में धूप खिली है, जिससे यहां विहंगम नजारे देखने को मिल रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

केदारनाथ में आए दिन मौसम खराब होने से पैदल मार्ग का पांच किमी हिस्सा संवेदनशील हो रखा है। रुद्रप्रयाग-गौरीकुंड पैदल मार्ग पर हिमखंड जोन भैरव गदेरा और कुबेर गदेरा में घोड़ा-खच्चर व यात्रियों को फिसलन से बचाने के लिए मैट बिछाई गई है। रात को गिर रहे पाले से यहां स्थिति और भी विकट हो रही है। जिसके चलते प्रशासन द्वारा हिमखंड जोन पर मैट बिछाई जा रही है। चारधाम यात्रा मार्ग पर परिवहन व यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहनों के विरुद्ध परिवहन विभाग की प्रवर्तन टीमें लगातार कार्रवाई भी कर रही है। आरटीओ प्रवर्तन शैलेश तिवारी ने बताया कि 22 अप्रैल से शुरू हुई यात्रा में अब तक कुल 1011 वाहनों का चालान किया जा चुका है। इनमें बस, टैक्सी कैब, मैक्सी कैब, निजी व भार वाहन शामिल हैं।