उत्तराखंड चमोलीGopeshwar jethi devi murder case

गढ़वाल: बेरोजगार युवक पर हर दिन तंज कसती थी महिला, युवक ने बेरहमी से मार डाला

गोपेश्वर में एक बुजुर्ग महिला के मर्डर के आरोप में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। हमेशा बेरोजगारी को लेकर तंज कसती थी वृद्धा

Gopeshwar jethi devi murder : Gopeshwar jethi devi murder case
Image: Gopeshwar jethi devi murder case (Source: Social Media)

चमोली: गोपेश्वर में एक बुजुर्ग महिला के मर्डर के आरोप में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Gopeshwar jethi devi murder case

बता दें कि युवक ने बुजुर्ग महिला को केवल इससे मारा कि वह उसे काम करने के लिए बोला करती थी। रोजगार की सलाह देने पर बुजुर्ग महिला के सिर पत्थर से वार कर हत्या करने के आरोपित को जोशीमठ पुलिस ने कर्णप्रयाग से गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल कोतवाली जोशीमठ क्षेत्र अंतर्गत ग्राम टंगड़ी मल्ली में 29 मार्च को 76 वर्षीय जेठी देवी के सिर व चेहरे पर पत्थर से हमला हुआ था। घायल जेठी देवी के स्वजन उनको उपचार के लिए पहले गोपेश्वर जिला चिकित्सालय व फिर जौलीग्रांट स्थित हिमालयन चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था।

ये भी पढ़ें:

चिकित्सकों ने उपचार के बाद उनकी वृद्धावस्था एवं गंभीर चोटों को देखते हुए डिस्चार्ज कर घर भेज दिया था, लेकिन बुजुर्ग महिला की घर लाते हुए मौत हो गई थी। इस मामले में एक अप्रैल को कोतवाली जोशीमठ कैलाश चन्द्र डंगवाल निवासी टंगणी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि उनके पड़ोस में रहने वाली बुजुर्ग महिला हमेशा बेरोजगारी को लेकर तंज कसती थी। उसके बार-बार मना करने के बावजूद भी वह उसकी सुनती नहीं थी और उसे काम करने के लिए बोलती रहती थी। घटना के दिन भी उसे कुछ काम करने की सलाह दी, जिस पर उसे गुस्सा आ गया और उसने गुस्से में पत्थर से वार कर बुजुर्ग महिला का सर फोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।