उत्तराखंड देहरादूनElephant broke scooty in Doiwala

उत्तराखंड: मोबाइल से हाथी का वीडियो बना रही थी लड़की, हाथी ने दौड़ा-दौड़ाकर स्कूटी तोड़ दी

गजराज का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा और वो युवती के पीछे दौड़ने लगे। डरी हुई लड़की अपनी स्कूटी वहीं छोड़कर भाग गई, जिसे हाथी ने क्षतिग्रस्त कर दिया।

Elephant broke scooty in Doiwala: Elephant broke scooty in Doiwala
Image: Elephant broke scooty in Doiwala (Source: Social Media)

देहरादून: डोईवाला में हाथी का वीडियो बना रही युवती की जान खतरे में पड़ गई।

Elephant broke scooty in Doiwala

युवती हाथी का वीडियो बना रही थी। तभी लोग हाथी पर पत्थर फेंकने लगे। इससे गजराज का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा और वो युवती के पीछे दौड़ने लगे। डरी हुई लड़की अपनी स्कूटी वहीं छोड़कर भाग गई, जिसे हाथी ने क्षतिग्रस्त कर दिया। बाद में वन विभाग ने आतिशबाजी कर किसी तरह हाथी को वहां से खदेड़ा। काफी देर तक रोड पर चहलकदमी करने के बाद हाथी जंगल की ओर चला गया। घटना सत्तीवाला इलाके की है। जहां हाथी के आबादी वाले इलाके में पहुंचने से हड़कंप मच गया। मंगलवार को सुबह आठ बजे सत्तीवाला के एक मार्ग में लोग आवाजाही कर रहे थे, तभी एक हाथी वहां पहुंच गया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

हाथी को देखकर लोग रुक गए और वीडियो बनाने लगे। कुछ लोगों ने हाथी पर पत्थर भी मारे, ताकि वो जंगल में चला जाए। इससे हाथी नाराज हो गया और लोगों के पीछे दौड़ लगा दी। इस दौरान एक स्कूटी सवार युवती भी हाथी का वीडियो बना रही थी, जिसे हाथी ने दौड़ा दिया। युवती स्कूटी छोड़कर भाग गई तो हाथी ने स्कूटी को क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना के बाद इलाके में दहशत है। जिस जगह हाथी चहलकदमी कर रहा था, वहां पर एक प्राइवेट स्कूल भी है। शुक्र है कि घटना के वक्त स्कूल शुरू नहीं हुआ था, वरना बच्चों की जान खतरे में पड़ सकती थी। वन विभाग ने काफी देर तक आतिशबाजी की। जिसके बाद हाथी जंगल की ओर निकल गया।