उत्तराखंड पिथौरागढ़Dharchula security guard Shaukat Ali set fire to bank manager

उत्तराखंड: सिक्योरिटी गार्ड की हैवानियत, पेट्रोल छिड़क कर बैंक मैनेजर को जिंदा जलाया

गंभीर रूप से झुलसे शाखा प्रबंधक को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन कई दिनों तक चले इलाज के बावजूद वो बच नहीं सके।

Dharchula guard bank manager fire : Dharchula security guard Shaukat Ali set fire to bank manager
Image: Dharchula security guard Shaukat Ali set fire to bank manager (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: पिथौरागढ़ का धारचूला शहर। 6 मई को यहां एक दिल दहला देने वाली घटना हुई।

Dharchula guard set fire to bank manager

छुट्टी न मिलने से नाराज सिक्योरिटी गार्ड ने भारतीय स्टेट बैंक के शाखा प्रबंधक पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। गंभीर रूप से झुलसे शाखा प्रबंधक को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन कई दिनों तक चले इलाज के बावजूद वो बच नहीं सके। उनकी दिल्ली के अस्पताल में मौत हो गई। चलिए आपको पूरी घटना के बारे में बताते हैं। मूलरूप से बिहार के मुंगेर के रहने वाले 57 वर्षीय मोहम्मद ओवैस पुत्र शौकत अली धारचूला में एसबीआई के शाखा प्रबंधक थे। आरोपी दीपक क्षेत्री भी इसी बैंक में सिक्योरिटी गार्ड के रूप में तैनात था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

6 मई को उसने दफ्तर में घुसकर बैंक मैनेजर के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो कई दिनों से छुट्टी मांग रहा था, लेकिन जब छुट्टी नहीं मिली तो उसने गुस्से में आकर मोहम्मद ओवैस के ऊपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। आरोपी दीपक क्षेत्री हरिद्वार के भगवानपुर का रहने वाला है। इस घटना में बैंक मैनेजर 40 फीसदी तक झुलस गए थे। जिसके बाद मोहम्मद ओवैस को उपचार के लिए हल्द्वानी रेफर किया गया था। बाद में उनके परिजन उन्हें दिल्ली लेकर चले गए, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। बैंक मैनेजर की मौत के बाद अब उसके खिलाफ धाराएं बढ़ाकर नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी।