उत्तराखंड देहरादूनDehradun Goa flight all detail

खुशखबरी: देहरादून से गोवा के लिए डायरेक्ट फ्लाइट शुरू, 2 मिनट में पढ़िए पूरी डिटेल

Dehradun Goa flight इंडिगो एयरलाइंस ने गोवा के लिए सीधी उड़ान सेवा शुरू की है। दून से गोवा के बीच उड़ान भरने वाली फ्लाइट हफ्ते में तीन दिन संचालित होगी।

Dehradun Goa flight: Dehradun Goa flight all detail
Image: Dehradun Goa flight all detail (Source: Social Media)

देहरादून: पहाड़ वासियों को समुद्र की लहरें खूब लुभाती हैं। अब आप भी गोवा के बीच पर लहरों संग अठखेलियां करने का आनंद उठा सकते हैं।

Dehradun Goa flight all detail

उत्तराखंड के देहरादून से गोवा के लिए सीधी उड़ान शुरू हो गई है। इससे गोवा से उत्तराखंड आने वाले पर्यटकों और यहां से गोवा जाने वाले पर्यटकों को फायदा होगा। इंडिगो एयरलाइंस ने गोवा के लिए सीधी उड़ान सेवा शुरू की है। इसका उद्घाटन जिलाधिकारी सोनिका ने जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर केक काटकर किया। दून से गोवा के बीच उड़ान भरने वाली फ्लाइट हफ्ते में तीन दिन संचालित होगी। इससे लोगों का सफर आसान बनेगा। आगे पढ़िए बाकी डिटेल

ये भी पढ़ें:

जिलाधिकारी सोनिका ने बताया कि 23 मई से देहरादून से गोवा के लिए उड़ान सेवा शुरू हो गई है। जौलीग्रांट एयरपोर्ट से इंडिगो एयरलाइंस की 180 सीटर विमान सेवा संचालित होगी। फ्लाइट का समय भी नोट कर लें। फ्लाइट शाम 5 बजकर 55 मिनट पर गोवा से देहरादून पहुंचेगी। जबकि यहां से शाम 6 बजकर 30 मिनट पर गोवा के लिए उड़ान भरेगी। इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट सप्ताह में 3 दिन मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को संचालित होगी। देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट से देश के प्रमुख शहरों के लिए हवाई सेवाएं मुहैया कराई जा रही हैं, अब यहां से गोवा के लिए भी सीधी उड़ान सेवा शुरू हो गई है। इससे यात्रियों को फायदा होगा, प्रदेश में पर्यटन गतिविधियों को बढ़ावा मिलेगा।