उत्तराखंड उधमसिंह नगरwife gave contract to kill husband In Udham Singh Nagar

उत्तराखंड: प्रेमी के इश्क में पागल हुई पत्नी, दे डाली पति की हत्या की सुपारी

तय दिन पर भाड़े के हत्यारों ने महिला के पति पर फायर झोंक दिया, इस हमले में पति गंभीर रूप से घायल हो गया, लेकिन किस्मत से उसकी जान बच गई।

Udham singh nagar wife murder: wife gave contract to kill husband In Udham Singh Nagar
Image: wife gave contract to kill husband In Udham Singh Nagar (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड में प्रेमी को पाने के लिए पत्नी ने पति की हत्या की सुपारी दे दी।

wife gave contract to kill husband In Udham Singh Nagar

उसने प्रेमी से भाड़े के हत्यारे बुलाने को कहा। इसके लिए प्रेमी को महिला ने 80 हजार रुपये भी दिए। तय दिन पर भाड़े के हत्यारों ने महिला के पति पर फायर झोंक दिया, इस हमले में पति गंभीर रूप से घायल हो गया, लेकिन किस्मत से उसकी जान बच गई। अब आरोपी महिला, उसका प्रेमी और भाड़े के दोनों हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में हैं। घटना ऊधमसिंहनगर के किच्छा की है। यहां खुर्पिया गांव में 23 मई को दो लोगों ने मौसमी लाल नाम के शख्स पर फायर झोंक दिया था। गोली मौसमी लाल के सीने को आर-पार कर गई थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो मौसमी लाल की पत्नी चंदा की भूमिका संदिग्ध पाई गई। पूछताछ करने पर पहले तो चंदा पुलिस को गुमराह करती रही, लेकिन पुलिस की सख्ती के सामने उसे सच कबूलना पड़ा।

ये भी पढ़ें:

चंदा ने बताया कि उसका गांव के ही जितेंद्र कुमार के साथ 7 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पति मौसमी लाल दोनों के प्यार में रोड़ा बन रहा था। जिसके चलते चंदा ने उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई। प्रेमी को पाने के जुनून में उसने पति की हत्या की सुपारी दे दी। सुपारी की रकम अदा करने के लिए उसने अपना एटीएम कार्ड भी जितेंद्र को सौंप दिया था। जितेंद्र ने बदमाश युवराज व अभय ठाकुर को सुपारी की रकम दे दी। इसके बाद पूर्व निर्धारित साजिश के तहत 23 मई को चंदा अपने पति को टहलाने के बहाने बाहर ले गई, तभी घात लगाए बदमाशों ने दो तमंचों से फायर कर दिया। एक गोली मौसमी लाल के सीने को छलनी कर गई। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका के साथ भाड़े के हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेशी के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया।