उत्तराखंड उधमसिंह नगरWife gave 80 thousand rupees contract to kill her husband in Kichha

उत्तराखंड: 20 साल छोटे प्रेमी के प्यार में पागल हुई पत्नी, पति की हत्या के लिए दी 80 हजार की सुपारी

तय दिन पर भाड़े के हत्यारों ने महिला के पति पर फायर झोंक दिया, इस हमले में पति गंभीर रूप से घायल हो गया, लेकिन किस्मत से उसकी जान बच गई।

Kichha Chanda Jitendra Kumar Affair: Wife gave 80 thousand rupees contract to kill her husband in Kichha
Image: Wife gave 80 thousand rupees contract to kill her husband in Kichha (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड में प्रेमी को पाने के लिए पत्नी ने पति की हत्या की सुपारी दे दी।

Wife gave contract to kill her husband in Kichha

उसने प्रेमी से भाड़े के हत्यारे बुलाने को कहा। इसके लिए प्रेमी को महिला ने 80 हजार रुपये भी दिए। तय दिन पर भाड़े के हत्यारों ने महिला के पति पर फायर झोंक दिया, इस हमले में पति गंभीर रूप से घायल हो गया, लेकिन किस्मत से उसकी जान बच गई। अब आरोपी महिला, उसका प्रेमी और भाड़े के दोनों हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में हैं। घटना ऊधमसिंहनगर के किच्छा की है। यहां खुर्पिया गांव में 23 मई को दो लोगों ने मौसमी लाल नाम के शख्स पर फायर झोंक दिया था। गोली मौसमी लाल के सीने को आर-पार कर गई थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो मौसमी लाल की पत्नी चंदा की भूमिका संदिग्ध पाई गई। पूछताछ करने पर पहले तो चंदा पुलिस को गुमराह करती रही, लेकिन पुलिस की सख्ती के सामने उसे सच कबूलना पड़ा।

ये भी पढ़ें:

चंदा ने बताया कि उसका गांव के ही जितेंद्र कुमार के साथ 7 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। चंदा ने अपनी उम्र से बीस साल छोटे युवक से प्रेम की पींगे बढ़ाई और फिर अपने आशिक के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या की साजिश रच डाली। चार बच्चों की मां ने खुद ही अपना परिवार तबाह कर लिया। पति मौसमी लाल दोनों के प्यार में रोड़ा बन रहा था। जिसके चलते चंदा ने उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई। प्रेमी को पाने के जुनून में उसने पति की हत्या की सुपारी दे दी। सुपारी की रकम अदा करने के लिए उसने अपना एटीएम कार्ड भी जितेंद्र को सौंप दिया था। जितेंद्र ने बदमाश युवराज व अभय ठाकुर को सुपारी की रकम दे दी। इसके बाद पूर्व निर्धारित साजिश के तहत 23 मई को चंदा अपने पति को टहलाने के बहाने बाहर ले गई, तभी घात लगाए बदमाशों ने दो तमंचों से फायर कर दिया। एक गोली मौसमी लाल के सीने को छलनी कर गई। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका के साथ भाड़े के हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेशी के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया।