उत्तराखंड उधमसिंह नगरgirl body was removed from grave for investigation in Kichha

उत्तराखंड: पिता पर हत्या का शक, कब्र से निकाली गई बेटी की लाश..जल्द हो सकता है बड़ा खुलासा

सिरोलीकलां में रहने वाली 14 साल की सोनी पुत्री जाकिर अली की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। बच्ची के मामा ने उसके पिता पर हत्या का आरोप लगाया है।

Girl corpse grave Uttarakhand: girl body was removed from grave for investigation in Kichha
Image: girl body was removed from grave for investigation in Kichha (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: ऊधमसिंहनगर का किच्छा शहर...यहां बीते दिनों एक किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी।

Girl body removed from grave for investigation in Kichha

बच्ची के परिजनों ने इस बारे में किसी को नहीं बताया और रातों-रात शव को दफन कर दिया। मृतक किशोरी के मामा की शिकायत के बाद अब लाश को कब्र से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, ताकि मौत की वजह का पता लग सके। घटना 22 मई की है। यहां सिरोलीकलां में रहने वाली 14 साल की सोनी पुत्री जाकिर अली की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। बच्ची के मामा गुड्डू ने आरोप लगाया है कि सोनी की उसके ही पिता जाकिर ने हत्या की और मामला न खुले इसलिए शव को रातों-रात कब्र में दफन कर दिया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

इस मामले में गुड्डू ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए प्रशासन को एक प्रार्थना पत्र दिया था। एसडीएम की अनुमति के बाद शनिवार देर शाम नायब तहसीलदार सुदेश चंद्र बुधलाकोटी के दिशा-निर्देश में एसओ और महिला एसआई दीपा अधिकारी की मौजूदगी में कब्र खोदकर सोनी के शव को बाहर निकाला गया। शव को पहले हल्द्वानी भेजा गया। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम किया गया। जिसके बाद शव को फिर से दफना दिया गया। सोनी की मौत अपने पीछे कई सवाल छोड़ कई है। मृतक के मामा ने बच्ची के पिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि पिता जाकिर ने ही सोनी की जान ले ली, और रातों-रात शव को ठिकाने लगा दिया। बहरहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा दिया है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पीएम रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।