उत्तराखंड टिहरी गढ़वालmax truck collision in tehri garhwal

गढ़वाल में भीषण हादसा: मैक्स और ट्रक की टक्कर में 2 लोगों की मौत, 8 लोग घायल

max truck collision in tehri garhwal हादसे में मैक्स सवार 10 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक दो लोगों की मौत हो चुकी थी।

max truck collision tehri garhwal: max truck collision in tehri garhwal
Image: max truck collision in tehri garhwal (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: उत्तराखंड ले में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। हर दिन किसी सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। अब एक और दुर्घटना टिहरी गढ़वाल में हुई है।

max truck collision in tehri garhwal

यहां गूलर के पास एक मैक्स वाहन और ट्रक की भिड़ंत हो गई। इस भीषण हादसे में मैक्स सवार 10 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक दो लोगों की मौत हो चुकी थी। आपको बता दें कि गूलर के पास मैक्स और ट्रक की आपस में टक्कर हो गई। मैक्स सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ लोग घायल हो गए। घायलों को 108 की मदद से एम्स में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में ट्रक चालक भी घायल हुआ है। मैक्स में सवार सभी लोग तीर्थयात्री बताए जा रहे हैं। बताया गया है कि ये सभी लोग केदारनाथ से ऋषिकेश की तरफ जा रहे थे। खबर है कि ट्रक ऋषिकेश से श्रीनगर की तरफ जा रहा था। हादसे में आनंद कलवार पुत्र मोहन कलवार और मैक्स चालक की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों में कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।