उत्तराखंड हल्द्वानीteacher gitanjali deupa committed suicide in haldwani

उत्तराखंड में 26 साल की महिला टीचर ने की खुदकुशी, डेढ़ साल की बेटी अब किसे कहेगी मां?

स्कूल से घर पहुंचने के बाद शिक्षिका गीतांजलि चारधाम मंदिर स्थित जंगल में पहुंची और वहां जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।

haldwani teacher gitanjali suicide: teacher gitanjali deupa committed suicide in haldwani
Image: teacher gitanjali deupa committed suicide in haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: नैनीताल का हल्द्वानी शहर...यहां एक शिक्षिका ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। मरने वाली शिक्षिका सिर्फ 26 साल की थी।

haldwani teacher gitanjali deupa suicide

उसकी डेढ़ साल की बेटी है। मां की मौत के बाद बच्ची के सामने परवरिश का संकट पैदा हो गया है। वहीं मृतक के परिजनों ने उसके ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना मुखानी थाना क्षेत्र की है। यहां रहने वाली एक शिक्षिका ने घर से दूर जंगल में जाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की सूचना शिक्षिका ने अपनी सहेलियों और परिजनों को दी थी। जब तक सहेली मौके पर पहुंची, तब तक शिक्षिका ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि बिठौरिया हरिपुर निवासी 26 साल की गीतांजलि देऊपा की शादी 2 साल पहले मुखानी निवासी अभिनव मेहरा के साथ हुई थी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

गीतांजलि की डेढ़ साल की बेटी है। शादी के बाद से ही ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे। बीते दिन स्कूल से घर पहुंचने के बाद गीतांजलि चारधाम मंदिर स्थित जंगल में पहुंची और जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। उसने खुदकुशी से पहले अपनी सहेली को फोन किया था। जब तक सहेली मौके पर पहुंची तब तक गीतांजलि जहरीले पदार्थ का सेवन कर चुकी थी। उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। वहीं मायके पक्ष के लोगों ने गीतांजलि के पति और ससुरालवालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने कहा कि तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।