उत्तराखंड हरिद्वारRashid arrested for killing daughter in Haridwar Laksar

उत्तराखंड: राशिद ने बच्ची से जबरदस्ती किया निकाह, अप्राकृतिक सेक्स किया, बेटी होने पर की हत्या

पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ जबरन निकाह करने, अप्राकृतिक संबंध बनाने, मारपीट, दहेज उत्पीड़न और नवजात शिशु की हत्या के संबंध में केस दर्ज कराया था।

Haridwar rashid murder : Rashid arrested for killing daughter in Haridwar Laksar
Image: Rashid arrested for killing daughter in Haridwar Laksar (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार का लक्सर शहर...यहां एक शख्स ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं।

Rashid arrested for killing daughter in Haridwar

आरोपी ने बहला-फुसलाकर एक नाबालिग बच्ची को झांसे में लिया और उससे जबरन निकाह कर लिया। बाद में आरोपी उसके साथ मारपीट करने लगा, दहेज के लिए दबाव भी बनाया। पीड़ित के विरोध करने पर उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए। पीड़ित लोकलाज के डर से सब सहती रही। इस बीच नाबालिग ने एक बेटी को जन्म दिया तो आरोपी युवक ने महज तीन दिन की मासूम की भी हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर नवजात का क्षत-विक्षत शव भी बरामद कर लिया गया है। 19 मई को पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ जबरदस्ती निकाह करने, अप्राकृतिक संबंध बनाने, मारपीट, दहेज उत्पीड़न और नवजात शिशु की हत्या के संबंध में केस दर्ज कराया था।

ये भी पढ़ें:

तब पुलिस ने आरोपी राशिद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। हालांकि नवजात का शव नहीं मिल सका था। इस मामले में आरोपी राशिद ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उसने बताया कि डेढ़ साल पहले उसने क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की से जबरन निकाह किया। दिसंबर महीने में पीड़ित ने कन्या शिशु को जन्म दिया, इस बात से राशिद इस कदर नाराज हुआ कि उसने 3 दिन की बच्ची की हत्या कर दी। पीड़ित का कहना है कि आरोपी ने उसके साथ मारपीट की, दहेज के लिए प्रताड़ित किया और अप्राकृतिक संबंध भी बनाए। तंग आकर पीड़ित 19 मई को लक्सर कोतवाली पहुंची और आरोपी के खिलाफ हत्या और पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर नवजात का शव बरामद कर लिया है। मामले की जांच जारी है।