उत्तराखंड हरिद्वारBoy sitting on the bonnet of a moving car in Haridwar

उत्तराखंड: चलती गाड़ी के बोनट पर बैठकर हीरोपंती दिखा रहा था लड़का, उतर गई सारी हेकड़ी

चलती गाड़ी के बोनट पर बैठ कर मटरगश्ती कर रहा था युवक, पुलिस ने निकाली हेकड़ी, किया गिरफ्तार..देखिए वीडियो

Haridwar car bonnet boy video: Boy sitting on the bonnet of a moving car in Haridwar
Image: Boy sitting on the bonnet of a moving car in Haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार के झबरेड़ा थाना क्षेत्र के लाठरदेवा में गांव में पागलपंती की हद पार हो गईं।

Boy sitting on moving car bonnet in Haridwar

यहां पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक युवक चलती गाड़ी के बोनट पर बैठा हुआ नजर आ रहा है। कार के बोनट पर बैठकर हवा से बात करने वाले दो युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गए। इसमें से एक युवक कार के बोनट पर बैठा था जबकि दूसरा कार के दरवाजे पर लटका हुआ था। कार पर स्टंट करने का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा था। जिसके बाद पुलिस ने दोनों युवकों को चिह्नित कर इनकी धरपकड़ की। दरअसल झबरेड़ा थाना क्षेत्र के लाठरदेवा गांव में कार के बोनट पर बैठकर हवा से बात करने वाले दो युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गए। आगे देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें:

पुलिस के मुताबिक इंटरनेट मीडिया पर पिछले कुछ दिन से एक वीडियो प्रसारित हो रहा था। जिसमें एक युवक कार की बोनट पर बैठा हुआ था तथा दूसरा युवक तेज गति से कार चला रहा था। कार के बोनट पर बैठने वाला युवक हंगामा भी कर रहा था।


इसी दौरान किसी ने इनका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित किया था।जिसके एसएसपी अजय सिंह ने झबरेड़ा थाना पुलिस को दोनों युवकों को चिन्हित करने के आदेश दिए थे। झबरेड़ा थाना पुलिस ने इस मामले में सारिक निवासी रसूलपुर रुड़की तथा शाहरुख निवासी लाठरदेवा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनकी कार को भी सीज कर दिया है।