उत्तराखंड उधमसिंह नगरFather killed daughter in Udham Singh Nagar Kichha

उत्तराखंड में ऑनर किलिंग: पिता और बेटे ने बेरहमी से बेटी को मार डाला, दफना दी लाश

Father Killed Daughter Kichha बेटी का कसूर बस ये था कि वो फोन पर किसी से बात किया करती थी। पिता को शक था कि उसका किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा है।

Father Killed Daughter Kichha: Father killed daughter in Udham Singh Nagar Kichha
Image: Father killed daughter in Udham Singh Nagar Kichha (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: किच्छा में एक बेटी को प्यार करने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी।

Father killed daughter in Kichha

यहां पिता ने अपने बेटे संग मिलकर नाबालिग बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी। बेटी का कसूर बस ये था कि वो फोन पर किसी से बात किया करती थी। पिता को शक था कि उसका किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इससे नाराज होकर उसने अपने बेटे संग मिलकर पहले बेटी की हत्या की, बाद में उसके शव को दफना कर सुकून से रहने लगा। मृतक के मामा की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपी बेटा अब भी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है। घटना पुलभट्टा इलाके की है। 27 मई को यहां गुड्डू पुत्र मेहमूद शाह ने पुलिस को शिकायत देते हुए कहा कि 22 मई को उसकी भांजी सोनी की गला दबाकर हत्या कर दी गई। एसडीएम के आदेश के बाद कब्र से सोनी का शव बाहर निकाल कर उसे पोस्टमार्टम के लिए रुद्रपुर भेजा गया था, हालांकि शव के काफी खराब हो जाने की वजह से पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

बाद में हल्द्वानी में शव का पोस्टमार्टम कराया गया, जहां सोनी की गला दबा कर हत्या की पुष्टि हुई। इस पर पुलिस ने सोनी के पिता जाकिर अली पुत्र भूरे शाह निवासी वार्ड नंबर बीस व उसके पुत्र युनूस अली के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया था। गुरुवार को जाकिर अली की गिरफ्तारी भी हो गई। पूछताछ में हत्यारे जाकिर ने बताया कि उसकी बेटी कई बार मोबाइल पर बात करते पकड़ी गई थी। उसके भाई ने उसका मोबाइल भी तोड़ दिया था। 22 मई को वह दूसरे फोन पर बात करते पकड़ी गई। जिसके बाद जाकिर ने बेटे युनूस संग मिलकर सोनी की हत्या कर दी। मामले में सोनी के प्रेमी मोइन का नाम भी सामने आया है, पुलिस उससे भी पूछताछ कर रही है। आरोपी जाकिर को लेकर और भी कई खुलासे हुए हैं। बताया जा रहा कि वो 5 शादियां कर चुका है और छठी शादी की योजना बना रहा था। पूछताछ में उसने बताया कि उसकी 3 पत्नियां उसे छोड़ कर चली गईं, हालांकि पुलिस को शक है कि कहीं उसने अपनी तीन और पत्नियों को ठिकाने तो नहीं लगा दिया। इसलिए उनके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।