उत्तराखंड उधमसिंह नगरhusband killed wife in udham singh nagar shaktifarm

Uttarakhand news: निर्दयी पति ने पत्नी को बेरहमी से मार डाला, लाश को बाथरूम में फंदे पर लटकाया

पारिवारिक कलह से परेशान पति ने पत्नी की हत्या की, आत्महत्या का एंगल देने की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

udham singh nagar husband killed wife: husband killed wife in udham singh nagar shaktifarm
Image: husband killed wife in udham singh nagar shaktifarm (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड के जिला उधम सिंह नगर से एक हत्याकांड की दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां पर एक पति ने पारिवारिक कलह के चलते अपनी पत्नी की गला दबाकर निर्दयता से हत्या कर दी।

Husband killed wife in udham singh nagar

उसने अपनी पत्‍नी को मौत के घाट उतार दिया। उसने बहुत चालाकी से पूरे हत्याकांड को खुदखुशी का एंगल देने का प्रयास किय पुलिस जांच में पता चला कि पारिवारिक कलह के कारण शक्तिफार्म में पति ने ही विवाहिता की गला दबाकर हत्या की थी। बाद में आत्महत्या दिखाने के लिए शव को बाथरूम में फंदे से लटका दिया था। इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपित को उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दें कि टांडा विजैसी थाना नूरिया जिला-पीलीभीत (उत्तर प्रदेश) निवासी अंजू की शादी 2015 में गोविंदनगर पाड़ागांव शक्तिफार्म निवासी कमल बनिक पुत्र कार्तिक बनिक से कराई थी। अंजू के दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं।

ये भी पढ़ें:

शादी के कुछ समय बाद ही दोनों पति-पत्नी के बीच में लड़ाई झगड़ा शुरू हो गया। उसका पति अंजू की पिटाई करने लगा। इससे तंग आकर अंजू करीब छह माह पहले बच्चों को लेकर उनके घर आई थी। बाद में वह अपने ससुराल चली गई। 29 मई की शाम अंजू ने फोन कर कहा कि कमल कभी नहीं सुधरेगा। उसे यहां नहीं आना चाहिए था। 30 मई की सुबह पता चला कि अंजू की मौत हो गई। उसके पति ने पहले अपनी पत्नी की हत्या को आत्महत्या बताने की कोशिश की मगर पुलिस ने उसका झूठ पकड़ लिया। तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध आइपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था। कोतवाल भुपेंद्र सिंह बृजवाल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई है। पति ने ही गला दबाकर हत्या की थी।घटना को आत्महत्या दिखाने के लिए शव को फंदे से बाथरूम में लटका दिया था। आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया है।