उत्तराखंड अल्मोड़ाAlmora Kanha Joshi Got 16th Rank in Assistant Commandant Exam

Uttarakhand news: उत्तराखंड के कान्हा जोशी ने असिस्टेंट कमांडेंट परीक्षा में पाई कामयाबी, देशभर में 16वीं रैंक

Almora Kanha Joshi Assistant Commandant Exam उत्तराखंड के कान्हा जोशी ने इन परिणामों में देशभर मे 16 वी रैंक हासिल की है।

Almora kanha joshi: Almora Kanha Joshi Got 16th Rank in Assistant Commandant Exam
Image: Almora Kanha Joshi Got 16th Rank in Assistant Commandant Exam (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: अल्मोड़ा के बक्शीखोला के रहने वाले कान्हा जोशी को बधाई। आपको बता दें कि हाल ही में संघ लोक सेवा आयोग द्वारा सीएपीएफ असिस्टेंट कमांडेंट भर्ती परीक्षा - 2021 का परिणाम घोषित किया गया।

Almora Kanha Joshi Assistant Commandant Exam

उत्तराखंड के कान्हा जोशी ने इन परिणामों में देशभर मे 16 वी रैंक हासिल की है। कान्हा जोशी ने कड़ी मेहनत और लगन से ये मुकाम हासिल किया है। उनकी कामयाबी की खबर पाकर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक कान्हा जोशी ने संघ लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित असिस्टेंट कमांडेट परीक्षा 2021 16 वीं रैंक के साथ पास कर ली है। कान्हा जोशी अल्मोड़ा नगर के बक्शीखोला निवासी है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

कान्हा जोशी ने 2013 में विवेकानन्द इंटर कालेज रानीधारा से दसवीं की परीक्षा उत्तीर्ण की और उत्तराखण्ड में सातवीं रैंक प्राप्त की थी। 2015 में विवेकानन्द इंटर कालेज से प्रथम श्रेणी में परीक्षा उत्तीर्ण की। इसके बाद कान्हा जोशी ने पंतनगर विश्वविद्यालय से बीटेक की डिग्री हासिल की। इसके बाद कान्हा परीक्षा की तैयारी में जुट गए। जिसके बाद अब उन्होंने सीएपीएफ असिस्टेंट कमांडेंट भर्ती परीक्षा पास कर देश में 16वां स्थान हासिल किया है। बताया जा रहा है कि उनके पिता किशन चन्द्र जोशी उधान विभाग से सेवानिवृत्त हैं। कान्हा जोशी की बड़ी बहन मीनाक्षी जोशी सहायक अभियन्ता, पीडब्ल्यूडी बागेश्वर में सेवारत हैं। दूसरी बहन दीक्षा जोशी भी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में जुटी है।