उत्तराखंड रुद्रप्रयागCricketer Ishant Sharma in Kedarnath Dham

Char dham yatra: केदारनाथ धाम पहुंचे क्रिकेटर ईशांत शर्मा, कहा- अब जाकर पूरा हुआ मेरा सपना

आईपीएल-16 के खत्म होने के बाद उत्तराखंड पहुंचे इशांत शर्मा ने कहा कि वह कई वर्षों से केदारनाथ धाम दर्शन के लिए प्लान कर रहे थे।

Ishant Sharma in Kedarnath: Cricketer Ishant Sharma in Kedarnath Dham
Image: Cricketer Ishant Sharma in Kedarnath Dham (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड में मौजूद केदारनाथ धाम को लेकर देश और दुनिया में आस्था का सैलाब उमड़ा हुआ है।

Cricketer Ishant Sharma in Kedarnath

हर कोई एक बार बाबा के दर्शन हेतु केदारनाथ पहुंच रहा है। सिर्फ आम लोग नहीं बल्कि कई वीवीआईपी भी इस बार केदार दर्शन कर चुके हैं। अक्षय कुमार से लेकर सारा अली खानस कंगना रानौत जैसी फिल्मी हस्तियां बाबा के दर्शन कर चुकी हैं। तो क्रिकेटर्स के आने का सिलसिला भी शुरु हो गया है। इसी कड़ी में तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा भी केदारनाथ पहुंचे। केदारनाथ पहुंचने के बाद इशांत शर्मा बेहद खुश नजर आए। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

ईशांत को देखकर क्रिकेट फैंस भी उत्साहित हो गए। उन्हें भीड़ ने घेर लिया था। उन्होंने फैंस के साथ बातचीत भी की और सेल्फी भी क्लिक करी। आईपीएल-16 के खत्म होने के बाद उत्तराखंड पहुंचे इशांत शर्मा ने कहा कि वह कई वर्षों से केदारनाथ धाम दर्शन के लिए प्लान कर रहे थे। लेकिन क्रिकेट के वजह से उन्हें वक्त नहीं मिल रहा था। अब वो यहां पहुंचे हैं, मानों उनका सपना पूरा हो गया है। केदारनाथ पहुंचकर ईशांत शर्मा ने पूजा अर्चना की. इसके बाद उन्होंने बाबा केदार का आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि यहां एक अलग ही ऊर्जा को वह महसूस कर रहे हैं। ये सच में अद्भूत है।