उत्तराखंड चमोलीBageshwar Dham Pandit Dhirendra Shastri in Uttarakhand Badrinath Dham

Dhirendra shastri: उत्तराखंड पहुंचे बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री, इस बार बेहद खास है आने की वजह

पंडित धीरेंद्र शास्त्री विशेष चार्टड प्लेन से जौलीग्रांट के देहरादून एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट से वो कड़ी सुरक्षा के बीच बदरीनाथ धाम के लिए रवाना हुए।

Dhirendra Shastri in Uttarakhand: Bageshwar Dham Pandit Dhirendra Shastri in Uttarakhand Badrinath Dham
Image: Bageshwar Dham Pandit Dhirendra Shastri in Uttarakhand Badrinath Dham (Source: Social Media)

चमोली: बागेश्वर धाम के मुखिया पंडित धीरेंद्र शास्त्री अपने बयानों और दिव्य दरबार के लिए सुर्खियों में रहते हैं। बीते दिनों वो उत्तराखंड दौरे पर आए थे।

Pandit Dhirendra Shastri in Uttarakhand

आज वो एक बार फिर देहरादून पहुंचे। इस बार उनके उत्तराखंड आने की वजह बेहद खास है। दरअसल पंडित धीरेंद्र शास्त्री बदरीनाथ धाम के दर्शन करने उत्तराखंड आए हैं। वो विशेष चार्टड प्लेन से देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट से वो कड़ी सुरक्षा के बीच बदरीनाथ धाम के लिए रवाना हुए। विशेष विमान से देहरादून पहुंचे धीरेंद्र सुबह 11 बजे एयरपोर्ट पहुंचे थे। जहां उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। लोग उनके साथ फोटो खिंचवाना चाहते थे, कई लोगों की यह इच्छी पूरी भी हुई, लेकिन कई लोगों को कड़ी सुरक्षा के कारण निराश होना पड़ा। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

उनके कार्यक्रम को गोपनीय रखा गया था। जिस कारण उनके एयरपोर्ट आने के बाद ही एयरपोर्ट कर्मियों को पता चला। बता दें कि कुछ समय पहले मध्य प्रदेश के बाबा बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री दो से तीन दिन की यात्रा पर उत्तराखंड आए थे। उन्होंने यहां आचार्य बालकृष्ण से मुलाकात की थी। साथ ही अपने विरोधियों को नसीहत भी दी। उन्होंने कहा कि 'मिलकर सनातन का झंडा गाड़िए, कायदे में रहेंगे तो फायदे में रहेंगे'। अपने सोशल मीडिया पेज पर उत्तराखंड दौरे की जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा कि वो उत्तराखंड के संतों को बागेश्वर धाम में होने वाले आयोजन का आमंत्रण देने आए हैं। इस बार धीरेंद्र शास्त्री भगवान बदरीनाथ का आशीर्वाद लेने उत्तराखंड पहुंचे हैं।