उत्तराखंड ऋषिकेशMisdeed in the name of marrying a widow woman in Rishikesh

Rishikesh News: पति की मौत के बाद दूसरे मर्द से हुआ इश्क, कई बार किया गया रेप

Rishikesh Widow Misdeed महिला कर्मचारी को युवक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। महिला को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

Rishikesh widow misdeed : Misdeed in the name of marrying a widow woman in Rishikesh
Image: Misdeed in the name of marrying a widow woman in Rishikesh (Source: Social Media)

ऋषिकेश: उत्तराखंड के ऋषिकेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

Misdeed with widow in Rishikesh

यहां एक विधवा महिला का शादी के नाम पर कई बार रेप किया गया। इसके साथ ही महिला को धमकी दी गई कि अगर मुंह खोला तो जान से मार दी जाओगी। ये खबर ऋषिकेश से है। यहां एम्स की एक विधवा महिला कर्मचारी को युवक ने शादी का झांसा देकर कई बार रेप किया। इसके साथ ही महिला को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी गई। पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ अलग अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया है। महिला की उम्र 28 साल है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

उसने शिकायत में बताया कि कुछ वक्त पहले वो आइडीपीएल निवासी संजय रतूड़ी के संपर्क में आई। इसके बाद दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हुआ। इसके बाद संजय ने शादी का वादा कर कई बार अलग-अलग स्थानों पर शारीरिक संबंध बनाए। जब महिला ने शादी के लिए दबाव डाला तो युवक ने मना कर दिया। साथ ही मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। Rishikesh पुलिस ने बताया कि महिला के पति की मृत्यु हो चुकी है। मामले की विवेचना महिला उपनिरीक्षक सोनल को सौंपी गई है। महिला के बयान दर्ज करने और पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी।