उत्तराखंड रुद्रप्रयागBhojpuri Actress Akshara Singh Reached Kedarnath Temple

Kedarnath yatra: केदारनाथ धाम पहुंची भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह, कहा-ये मेरा सौभाग्य है

Akshara Singh Reached Kedarnath अभिनेत्री अक्षरा सिंह न सिर्फ एक्टिंग बल्कि गायकी के लिए भी मशहूर हैं। बीते दिन उन्होंने केदारनाथ पहुंचकर बाबा केदार के दर्शन किए।

Akshara singh kedarnath : Bhojpuri Actress Akshara Singh Reached Kedarnath Temple
Image: Bhojpuri Actress Akshara Singh Reached Kedarnath Temple (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: भोजपुरी सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने उत्तराखंड पहुंचकर बाबा केदार के दर्शन किए।

Akshara Singh Reached Kedarnath

इस दौरान अभिनेत्री उत्तराखंड की खूबसूरती देख अभिभूत नजर आईं। अक्षरा को देख उनके फैंस बेहद खुश हो गए, उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए लोगों के बीच होड़ मची रही। अभिनेत्री ने भी प्रशंसकों को निराश नहीं किया। अक्षरा सिंह न सिर्फ एक्टिंग बल्कि गायकी के लिए भी मशहूर हैं। बीते दिन उन्होंने केदारनाथ पहुंचकर बाबा केदार के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने यात्रियों से बातचीत की। धाम में यात्रा ड्यूटी पर तैनात आदित्य कुमार ने फिल्म अभिनेत्री का माल्यार्पण कर स्वागत किया। फिल्म अभिनेत्री ने बाबा केदार से देश की खुशहाली के लिए प्रार्थना की। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

बीकेटीसी ने फिल्म अभिनेत्री को बाबा केदार का प्रसाद, रुद्राक्ष की माला व अंगवस्त्र भेंट किया। इस मौके पर अभिनेत्री ने कहा कि उत्तराखंड की खूबसूरती लाजवाब है। यहां आकर आध्यात्मिक शांति का अनुभव होता है। धाम पहुंचने पर वह अपने को बहुत सौभाग्यशाली मान रही हैं। बता दें कि रविवार को साउथ की मशहूर एक्ट्रेस नंदिनी राय भी केदारनाथ के दर्शन के लिए पहुंची थीं। नंदिनी ने एक माह में दूसरी बार बाबा केदार के दर्शन किए। अभिनेत्री सारा अली खान और अभिनेता अक्षय कुमार भी केदारनाथ धाम के दर्शन के लिए उत्तराखंड आ चुके हैं। अक्षय कुमार ने केदारनाथ के अलावा बदरीनाथ और जागेश्वर धाम के भी दर्शन किए। अब भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh ने Kedarnath दर्शन किए हैं।