उत्तराखंड रुद्रप्रयागSouth actress Nandini Rai reached Kedarnath Dham

Kedarnath yatra: दोबारा केदारनाथ धाम पहुंचीं अभिनेत्री नंदिनी राय, बताई खास वजह

actress Nandini Rai in Kedarnath साउथ की मशहूर अभिनेत्री नंदिनी राय ने कहा कि बाबा केदार के धाम में आकर उन्हें शांति और शक्ति का अनुभव हुआ है।

Nandini rai kedarnath : South actress Nandini Rai reached Kedarnath Dham
Image: South actress Nandini Rai reached Kedarnath Dham (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: भारतीय सिने जगत के मशहूर सितारे चारधाम यात्रा के लिए उत्तराखंड पहुंच रहे हैं।

Actress Nandini Rai reached Kedarnath

दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री नंदिनी राय ने एक बार फिर केदारनाथ पहुंचकर बाबा केदार की पूजा-अर्चना की। दक्षिण भारतीय अभिनेत्री नंदिनी राय ने आदिगुरु शंकराचार्य समाधिस्थल में एक घंटे तक साधना की। उन्होंने धाम में यात्रियों से बातचीत भी की। नंदिनी राय चारधाम की यात्रा पर उत्तराखंड आई हैं। उन्होंने कहा कि वह अब गंगोत्री, यमुनोत्री धाम के दर्शन के लिए जाएंगी। वहां से सीधे बदरीनाथ धाम पहुंचेगी। नंदिनी राय महज एक महीने के भीतर दूसरी बार बाबा केदार के दर्शनों के लिए रुद्रप्रयाग पहुंची थीं। उन्होंने कहा कि बाबा केदार के धाम में आकर उन्हें शांति और शक्ति का अनुभव हुआ है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

अभिनेत्री ने त्रियुगीनारायण मंदिर में भी पूजा-अर्चना की। वो सुबह 11 बजे केदारनाथ से हेलिकॉप्टर से फाटा पहुंची। यहां से सड़क मार्ग से वह सोनप्रयाग होते हुए त्रियुगीनारायण पहुंचीं। अभिनेत्री ने भगवान शिव व पार्वती की विवाह की साक्षी अखंड ज्योति के दर्शन किए और ज्योति में लकड़ी दान की। केदारनाथ में उन्होंने दिव्य शिला के दर्शन कर आदिगुरु शंकराचार्य समाधिस्थल पर एक घंटे तक साधना की। अभिनेत्री नंदिनी राय ने कहा कि वह उत्तराखंड की प्राकृतिक सुंदरता से अभिभूत हैं। यहां बार-बार आने का मन करता है। आपको बता दें कि फिल्मी अभनेत्री नंदिनी राय बीते एक मई को गौरीकुंड से केदारनाथ पैदल पहुंची थी। रविवार को actress Nandini Rai ने एक बार फिर बाबा Kedarnath के धाम में मत्था टेका।