उत्तराखंड देहरादूनDehradun Massage Parlor Extra Service Call Girl

देहरादून के मसाज पार्लर में 500 रुपये में एंट्री, 2000 रुपये में सेक्स..ऐसे हुआ खुलासा

Dehradun Massage Parlor देहरादून के स्पा सेंटर में एक्स्ट्रा सर्विस के बहाने देह का सौदा किया जा रहा था। 500 रुपये एंट्री और 2000 रुपये एक्स्ट्रा सर्विस के लिए जा रहे थे।

Dehradun Massage Parlor: Dehradun Massage Parlor Extra Service Call Girl
Image: Dehradun Massage Parlor Extra Service Call Girl (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड के अलग-अलग शहरों में बड़े स्तर पर सेक्स रैकेट चल रहे हैं।

Dehradun Massage Parlor Extra Service

कभी स्पा तो कभी होटलों में देह के सौदागर पकड़े जा रहे हैं। ताजा मामला राजधानी देहरादून का है, जहां स्पा सेंटर में एक्स्ट्रा सर्विस के बहाने देह का सौदा किया जा रहा था। स्पा सेंटर में 500 रुपये एंट्री और 2000 रुपये एक्स्ट्रा सर्विस के लिए जा रहे थे। महिला आयोग को इसकी शिकायत मिली तो एक टीम को स्टिंग ऑपरेशन के लिए मौके पर भेजा गया। चेकिंग के दौरान स्पा सेंटर में महिला और पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में मिले। स्पा सेंटर से आपत्तिजनक सामान भी मिला है। मामला लालपुल स्थित बॉडी रिलेक्स स्पा सेंटर से जुड़ा है। यहां स्पा सेंटर में देह व्यापार की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने ह्यूमन राइट काउंसिल (एनजीओ) के रेस्क्यू आफिसर प्रेम योगी को 500-500 रुपये के पांच नोट देकर ग्राहक बनाकर स्टिंग करवाया। स्पा में एक्स्ट्रा सर्विस के नाम पर देह का सौदा किया जा रहा था।

ये भी पढ़ें:

इसके बाद महिला आयोग, एएचटीयू और पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने संयुक्त तौर पर बॉडी रिलेक्स स्पा सेंटर में दबिश दी। स्पा के काउंटर पर एक महिला मौजूद मिली, जिसने खुद को हरिद्वार निवासी बताया और कहा कि वह एक महीने पहले ही स्पा सेंटर में नौकरी करने के लिए आई है। वहीं स्पा सेंटर का मालिक गुरमीत कुमार मौके से फरार हो गया। छह केबिन की तलाशी लेने पर वहां एक महिला और अमित कुमार नाम का शख्स आपत्तिजनक हालत में मिले। पूछताछ में आरोपी अमित कुमार ने बताया कि उसे पता चला था कि स्पा सेंटर में गलत काम होता है, इसलिए वह स्पा सेंटर पहुंचा था। पटेलनगर पुलिस ने स्पा सेंटर Dehradun Massage Parlor के मालिक सहित दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, एक अन्य स्पा सेंटर का चालान किया गया है। दोनों स्पा सेंटरों के मालिक गुरमीत कुमार निवासी सहजवा सहारनपुर, यूपी और ग्राहक अमित कुमार निवासी नयां गांव सेवलाकलां के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।