उत्तराखंड हल्द्वानीSection 144 in force in Haldwani Uttarakhand

बड़ी खबर: उत्तराखंड में यहां तत्काल प्रभाव से लागू हुई धारा 144, जानिए वजह

परीक्षा शुरू होने से परीक्षा के समाप्त होने तक परगना हल्द्वानी के सभी परीक्षा केंद्रों में चारों तरफ 200 गज की परिधि में तत्काल प्रभाव से धारा 144 लागू की गई है।

Haldwani section 144 : Section 144 in force in Haldwani Uttarakhand
Image: Section 144 in force in Haldwani Uttarakhand (Source: Social Media)

हल्द्वानी: 11 जून 2023 को सुबह 11:00 बजे से दोपहर 1:00 बजे के बीच हल्द्वानी के अलग-अलग परीक्षा केंद्रों में वन विभाग की वन दरोगा परीक्षा आयोजित करवाई जानी है।

Section 144 in Haldwani

परीक्षा शुरू होने से परीक्षा के समाप्त होने तक परगना हल्द्वानी के सभी परीक्षा केंद्रों में चारों तरफ 200 गज की परिधि में तत्काल प्रभाव से धारा 144 लागू की गई है। परगना मजिस्ट्रेट मनीष कुमार ने इस बारे में मीडिया को जानकारी दी है। परीक्षा के सुचारू एवं सफल संपादन की तमाम कोशिशें की जा रही है लेकिन इस संभावना से भी इनकार नहीं किया जा सकता है कि कुछ अवांछनीय तत्व परीक्षा के दौरान अशांति फैलाने का प्रयास कर सकते हैं। परगना मजिस्ट्रेट ने कहा कि शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए परीक्षा केंद्रों के 200 गज के भीतर परीक्षा की अवधि में धारा 144 लागू कर दी गई है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

इस दौरान 5 या 5 से अधिक व्यक्ति समूह के रूप में एकत्रित नहीं होंगे पुणिराम कोई भी व्यक्ति किसी प्रकार के शस्त्र लाठी डंडा आदि लेकर परीक्षा स्थल या फिर उसके 200 गज की परिधि में नहीं आएगा। कोई भी व्यक्ति परीक्षा स्थल के 200 गज की परिधि के अंतर्गत फोटोस्टेट या फैक्स नहीं लगाएगा। कोई भी व्यक्ति परीक्षा स्थल के आसपास ध्वनि विस्तारक यंत्रों का प्रयोग नहीं करेगा। कोई भी व्यक्ति किसी प्रकार की अफवाहें नहीं फैल आएगा और ना ही परीक्षा स्थलों के आसपास किसी प्रकार के पर्चों का वितरण करेगा। परीक्षा स्थानों पर ड्रोन कैमरे का संचालन नहीं किया जाएगा।